फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल पर पैसे लेकर कार्यक्रम में शामिल न होने पर उनके साथ ही चार लोगों के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा किया गया है.आरोप है कि फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को एक विवाह समारोह में 16 नवम्बर 2017 को डांस करने के नाम पर बुलाया गया था, जिसके एवज में उनको 11 लाख रुपये दिए गए थे, लेकिन रुपये लेने के बाद भी उन्होंने यहां आने का कार्यक्रम रद्द कर दिया था. एसीजेएम-5 रवीश कुमार अत्री की कोर्ट ने 12 मार्च को सभी को किया तलब है.

Valentine Day 2019: ये रोमांटिक गाने बना देंगे आपका दिन खास

परिवादी पवन कुमार वर्मा मुरादाबाद में ड्रीम विजन नाम की कंपनी चलाते हैं जो इवेंट मैनजमेंट का काम करती है. उन्होंने अभिनेत्री अमीषा पटेल को 11 लाख रुपये दे कर 16 नंबर 2017 को अपने क्लाईंट आयुष अग्रवाल की शादी में बुलाया था, लेकिन पैसे लेने के बाद भी वह कार्यक्रम में नहीं पहुची थी.

पवन कुमार वर्मा के मुताबिक कई बार अमीषा पटेल और उनके सहयोगी अहमद शरीफ को फोन किया गया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. उसके बाद हमने इसकी बुकिंग करवाने वाले राज कुमार गोस्वामी को दिए गए पैसे वापस मांगने के लिए फोन किया तो उन्होंने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी.

पवन कुमार वर्मा ने बताया कि उन्होंने उनके द्वारा मांगी गई सभी व्यवस्था को पूरा किया था जिसमें 11 लाख रुपये सहित पांच लोगों का एयर टिकट, पांच सितारा होटल और बाउंसर का बंदोबस्त किया था. वह दिल्ली तक आने के बाद भी मुरादाबाद में कार्यक्रम में नहीं आई.

दिल्ली आने के बाद उनके असिस्टेंट सुरेश परमार ने फिर से दो लाख रुपये यह कह कर मांगे थे कि उनसे झूठ बोला गया था कि दिल्ली से मुरादाबाद ढाई घंटे का रास्ता है जबकि लोग 5 घंटे बता रहे हैं इसलिए जब आप दो लाख रुपए और दोगे तभी हम मुरादाबाद आएंगे.

पवन कुमार वर्मा के अधिवक्ता की तरफ से इस मामले में एक शिकायत सीजेएम कोर्ट में दायर किया गया था इस पर एसीजेएम-5 रवीश कुमार अत्री की कोर्ट ने अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके सहयोगी अहमद शरीफ, सुरेश परमार और राज कुमार गोस्वामी को 12 मार्च को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.