बॉलीवुड में काम पाना कितना मुश्किल है ये बात तो हर कोई जानता है। ज़रा सोचिये जब बॉलीवुड में एंट्री इतनी मुश्किल है तो किसी हिन्दुस्तानी के लिए सीधे हॉलीवुड में काम पाना कितना मुश्किल होगा। लेकिन कहते हैं ना ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। ऐसा ही कुछ हुआ था एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो के साथ। जिनकी किस्मत ऐसी चमकी की सब हैराह रह गए। फ्रीडा को ना केवल ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ जैसी फिल्म में लीड रोल बिभाने का मौका मिला बल्कि उनकी पर्सनल ज़िन्दगी भी संवर गयी। फ्रीडा पिंटो: दमदार महिला किरदारों पर रहती है नजर

एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो और ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ के लीड एक्टर देव पटेल रील ज़िन्दगी में रोमांस करते करते रियल लाइफ में भी एक दुसरे के हो गए। लोग इन्हें आइडियल कपल मानने लगे। दोनों का रिश्ता 6 साल तक ठीक चला लेकिन बाद में दोनों ने अपने राहें बदल ली। अब फ्रीडा की ज़िन्दगी में कोई और आगया है और लगता है फ्रीडा अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश हैं।

फ्रीडा को इस महीने के शुरुवात में पोलो खिलाडी रोनो  बरकर्डी के साथ स्पॉट किया गया। दोनों काफी इंटिमेट मोमेंट बिता रहे थे। ख़बरों के मुताबिक दोनों एक दुसरे के साथ काफी कम्फ़र्टेबल थे। जाते जाते दोनों ने एक दुएरे को किस भी किया। लगता है फ्रीडा की ज़िन्दगी में फिर से प्यार लौट आया है। हम फ्रीडा के लिए खुश हैं।