मुंबई: गैंग्‍स ऑफ वासेपुर से मशहूर हुईं अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि उन्हें मुंबई से बहुत प्यार है, लेकिन इस शहर में उन्हें खाने-पीने की चीजों के लिए थोड़ी निराशा है. हुमा को कबाब बहुत पसंद हैं और इसीलिए उनके दोस्त उन्हें ‘कबाब रॉयल्टी’ कहते हैं. Also Read - साकिब सलीम ने खोला दिल का राज, 'सोचा नहीं था मुझे देखने के लिए लोग टिकट लेंगे'

Also Read - India's Best Dramebaaz के सेट पर इस एक्ट को देख नम हुईं सभी की आंखें

दिल्ली में हुमा के परिवार का रेस्तरां हैं. अपने एक बयान में अभिनेत्री ने कहा, “मुझे कबाब बहुत पसंद हैं. इसलिए मेरे दोस्त मुझे ‘कबाब रॉयल्टी’ कहते हैं. मुझे मुंबई पसंद है लेकिन जब खाने-पीने की बात आती है, तो मुझे थोड़ी निराशा होती है. यहां के टिक्के मेरे घर जैसे नहीं हैं. इस शहर को थोड़े से बदलाव की जरूरत है.” Also Read - बॉलीवुड स्टार्स से लेकर विदेशी कलाकारों ने इस तरह दी रमजान की मुबारकबाद

Huma Qureshi Style File 6

मलिका दुआ की मेजबानी वाले शो ‘मिडनाइट मिसएडवेंचर्स विद मलिका दुआ’ में शामिल हुई हुमा ने खाने के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया. मुंबई में कबाब मिलने के बारे में हुमा ने कहा, “मेरे शहर में एक दुकानदार है, जो बहुत अच्छी मीट बेचता है. इसलिए कभी-कभी हम उससे ले लेते हैं और नहीं तो मैं दिल्ली जाती हूं या मेरा भाई घर से ले आता है.”

Badhaai Ho Box Office Collection Day 4: ‘बधाई हो’ की छप्पड़ फाड़ कमाई, लुटी-पिटी दिखी ‘नमस्ते इंग्लैंड’

अपने भाई और अभिनेता शाकिब के साथ अपनी साझेदारी के बारे में हुमा ने कहा, “मेरा भाई और मैं एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. हम एक-दूसरे से अपने संबंधों और जीवन के बारे में बात करते हैं. वह बहुत अच्छा है लेकिन जब घर के कामों की बात आती है, तो बिल्कुल भी कामकाज नहीं करता.”

Huma Qureshi Style File 5

Koffee With Karan Promo: अक्षय कुमार की गोद में चढ़ गए रणवीर, एक्टर ने कहा-दीपिका ही झेल सकती है तुम्हें

हुमा ने कहा, “हम साथ में रहते हैं, लेकिन वह कभी भी खाना नहीं बनाता और हमेशा कमरा बिखरा हुआ रखता है. मुझे साफ-सफाई पसंद है लेकिन मैं इसका आनंद लेती हूं, क्योंकि मेरे साथ कोई है जिसका मुझे ध्यान रखना है.”