साल 2013 में दर्शकों के बीच धमाल मचाने वाली फिल्म ‘फुकरे’ का दूसरा पार्ट ‘फुकरे रिटर्न्स’ पिछले शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुआ. इस फिल्म को क्रिटिक्स से मिला जुला रिएक्शन मिला. पहले फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए इसके दूसरे पार्ट को धमाकेदार शुरुआत मिली. यही वजह रही जो इस फिल्म ने पहले दिन 8.10 करोड़ रुपये कमा लिए. दूसरे दिन इस फिल्म ने 11 करोड़ से अधिक की कमाई की, तीसरे दिन फिल्म की कमाई में और उछाल आया और इस फिल्म ने 13 करोड़ के करीब की कमाई कर ली. चौथे दिन इस फिल्म ने 5 करोड़ के लगभग कमाए. ऐसे में अब फिल्म के पांचवे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है.

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म के पांचवे दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने लाया है. जिसके बाद इस फिल्म का कुल बिजनेस अब तक 42 करोड़ के ऊपर पहुंच गया है.

फुकरे फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म एक बड़ी सफल हुई थी. हालांकि साल 2013 में रिलीज हुई फुकरे को कुछ खास ओपनिंग नहीं मिली थी. पहले दिन उस फिल्म ने सिर्फ ढाई करोड़ के करीब का बिजनेस किया था. जबकि उसका लाइफ टाइम बिजनेस महज 36 करोड़ के पास का था. जबकि ‘फुकरे रिटर्न्स’ को मिली इस ओपनिंग से हर कोई काफी खुश है.

इस फिल्म में एक बार फिर पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह, अली फजल और रिचा चड्ढा मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित है और मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है.