‘फुकरे रिटर्न्स‘ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को प्रमोट करने रिचा चड्ढा और वरुण शर्मा दिल्ली पहुंचे, जहां इस फिल्म की शूटिंग की गई थी. दिल्ली के चिड़ियाघर पहुंचकर उन्होंने ‘बिजली‘ का बर्थडे भी मनाया. बिजली इस फिल्म का वही शेर है, जो 10 करोड़ रुपए का खजाना ढूंढ़ने में फुकरे गैंग की मदद करता है.

lion

शरारती, वेले और नल्ले लोगों को आप क्या कहेंगे….? फुकरे!!! दर्शकों को हंसी, मौज-मस्ती और धमाल से रूबरू कराने और सारा दिन उन्हें मनोरंजन से सराबोर करने होम ऑफ ब्लॉकबस्टर्स ज़ी सिनेमा ने रविवार 1 अप्रैल 2018 को ‘फुकरा डे’ घोषित किया है, क्योंकि इस दिन यह चैनल रात 8 बजे फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर दिखाने जा रहा है. मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन और फरहान अख्तर एवं रितेश सिधवानी के निर्माण में बनी इस फिल्म में रिचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल और मनजोत सिंह ने लीड भूमिकाएं निभाई हैं.

varun sharma

varun sharma1

varun sharma2

varun sharma3

वरुण ने कहा, मैं ज़ी सिनेमा की टीम को धन्यवाद देना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे और रिचा को इस अनूठे अवसर का मौका दिया. इसके पीछे हमारा विचार सिर्फ ‘बिजली’ का जन्मदिन मनाना नहीं है बल्कि जागरूकता लाना भी है. शेर अब लुप्तप्राय प्रजाति के जीव हो चुके हैं और मैं सभी से यह अपील करना चाहता हूं कि वे जानवरों का शिकार करना बंद करें और प्रकृति को बचाने में अपना अमूल्य योगदान दें – वरुण शर्मा

varun sharma8

अभिनेत्री रिचा चड्डा ने कहा, मैं दिल्ली से हूं, इसलिए चिड़ियाघर मेरे बचपन की पसंदीदा जगह रही है. मेरा स्कूल भी इससे काफी पास है, इसलिए हम ज्यादातर समय यहां आते रहते थे.

varun sharma5

बता दें, साल 2013 में ‘फुकरे’ रिलीज हुई थी. फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म थी और उसके गानों को भी पसंद किया गया था. फिल्म का चूचा का किरदार सुपरहिट हो गया था और उसके साथ ही भोली पंजाबन भी दिल में उतर गई थी. इन्हीं फुकरों की टीम ने ‘फुकरे रिटर्न्स (Fukrey Returns)’के साथ 2017 में वापसी की थी. ‘ फुकरे रिटर्न्स’ में चूचा का किरदार हिट है और इस बार भी उसने अपना करिश्मा दिखाया था.