मुंबई: अभिनेता दिलजीत दोसांझ, एक प्रशंसक के तौर पर हॉलीवुड अभिनेत्री गेल गेडॉट के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से कभी नहीं चूकते हैं. इस बार इस पंजाबी स्टार ने सोशल मीडिया पर ‘वंडर वुमेन’ से गोभी के पराठे की मांग कर दी. गेडॉट ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह सब्जियां काटते हुए दिख रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, “अपने बच्चों के लिए सलाद बनाने के लिए सब्जियां काटने से मुझे प्यार है.”Also Read - बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने अपने को-स्टार दिलजीत के लिए कही ये बड़ी बात

View this post on Instagram

Love love love chopping fresh veggies for the ultimate salad for my babies ❤🥒🍅🥬🥕

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot) on

Also Read - 'सूरमा' का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, हॉकी खिलाड़ी बनीं तापसी पन्नू

Also Read - Phillauri Box office collection day 3 | 'फिल्लौरी' ने शुरुआती वीकेंड पर कमाए इतने करोड़ रुपये

Good Newwz : Sperm के कन्फ्यूज़न में पैदा हुआ बच्चा, अक्षय-दिलजीत के बीच छिड़ी लड़ाई…अब ये किसका होगा?

गेडॉट की इस तस्वीर पर दिलजीत ने पंजाबी में लिखा, “अच्छा गेल सुन.. आज गोभी वाले पराठे बना ले, मैं दही लेते आउंगा.” उनके इस कमेंट को इंस्टाग्राम पर ढेरों लाइक्स मिले हैं. दिलजीत हमेशा से ही सोशल मीडिया पर हसीं मजाक करते हुए नजर आ जाते हैं.

इसी बीच दिलजीत की आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर भी लांच हुआ जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी नजर आएंगे. ट्रेलर बड़ा ही मजेदार है. अक्षय और करीना IVF के जरिए बच्चे को जन्म देना चाहते हैं. वहीं उसी अस्पताल में कियारा और दिलजीत दोसांझ भी मां-बाप बनने का सपना लेकर आते हैं. लेकिन एक कन्फ्यूजन हो जाती है. दरअसल, अक्षय का स्पर्म कियारा में चला जाता है और दिलजीत का स्पर्म करीना कपूर में चला जाता है. अब ये बच्चा किसका होगा. किसपर उसका हक होगा. देखते हैं, अब यह फिल्म कितना कमाल कर सकती हैं.