Ganesh Chaturthi 2020: गणेश चतुर्थी का पावन पर्व आज से शुरू हो गया है. 22 अगस्त से शुरू हुआ यह महोत्स्व दस दिनों तक चलता है. पूरा देश गणपति बप्पा के आगमन का जश्न मना रहा है. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड हस्तियां भी इस त्यौहार का खूब आनंद उठाते हैं. कोरोना काल में जहां एक तरफ गणपति पर्व (Ganesh Chaturthi 2020) का रंग सड़कों पर धीमा दिखेगा वहीं दूसरी तरफ फ़िल्मी हस्तियां हर साल की तरह अपने घरों में भी बप्पा को विराज रहे हैं. ऐसे में हाल ही में कोरोना को मात देकर लौटने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक पुरानी तस्वीर शेयर कर अपने फैन्स को बधाई दी है.Also Read - Pooja Hegde का सपना हुआ पूरा, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फोटो शेयर कर कहा..

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल (Amitabh Bachchan Instagram Post) से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो लालबाग के राजा (Lalbaugcha Raja) का दर्शन कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिगबी ने कैप्शन में लिखा, “गणपति बप्पा मोरया’. Also Read - 16 साल, 26 देश: चाय बेचकर दुनिया घूमने वाले शख्स का निधन, अमिताभ बच्चन भी हैं इनके मुरीद

View this post on Instagram

Ganapati Bappa Moreya ..🙏🙏🙏

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

Also Read - Kaun Banega Crorepati 13: हॉट सीट पर होंगे 'बंटी और बबली', अमिताभ बच्चन खोलेंगे पोल...खूब होगी मस्ती

अमिताभ बच्चन की ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर अब तक 3 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. बता दें कि बॉलीवुड में गणपति का जलवा हर साल देखने को मिलता है. सलमान खान, शाहरुख़ खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक हर साल अपने घर पर बप्पा को लाते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी अब जल्द ही अपने मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग शुरू करेंगे.