Gangubai Kathiawadi First Look Release: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी क्यूटनेस और मस्तीखोरी के लिए मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के लिए पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं. आलिया की इस फिल्म को उनके अब तक के करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म मानी जा रही है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं.

इसी बीच इस फिल्म में आलिया के किरदार का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. ब्लैक एंड वाइट पोस्टर में आलिया की लाल बिंदी आकर्षण का केंद्र है. आलिया के इस गैंगस्टर लुक को देख कर ही यह साबित हो गया है कि इस फिल्म में बहुत कुछ नया होने वाला है. भंसाली और आलिया की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का एक और पोस्टर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस तस्वीर में आलिया सलवार सूट पहने और चोटी गूंथे नजर आ रही हैं. देखिए तस्वीरें:

 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से सामने आया आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक

 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से सामने आया आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक

आपको ये बता दें कि इस बाकमाल अदाकारा की संजय लीला भंसाली के साथ यह पहली फिल्म है. इससे पहले भी भंसाली अपनी पीरियाडिक ड्रामा फिल्म के लिए काफी चर्चा में रहे हैं. बीते मंगलवार को इस फिल्म का लोगो भी रिलीज किया गया था. आलिया ने हमेशा अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहा है और इस बार भी वो इस फिल्म के जरिए लोगों के सामने एक नए अंदाज में खुद को पेश करेंगी.

 

View this post on Instagram

 

Gangubai ❤

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि यह फिल्म एक नाटकीय फिल्म होगी जिसमें हर गाने सिर्फ बैकग्राउंड में ही फिल्माए जाएंगे. गंगूबाई मुंबई के इतिहास में काफी मशहूर हैं, उन्‍हें कम उम्र में ही वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया था. बाद में कई कुख्यात अपराधी गंगूबाई के ग्राहक बन गए.