नई दिल्ली: टीवी और फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने बुधवार को उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि वह गर्भवती (Gauahar Khan Pregnency News) हैं. हाल ही में विवाहित गौहर ने कहा कि लोगों को इस समय उसके प्रति ‘संवेदनशीलता’ दिखाने की जरूरत है. उन्होंने 5 मार्च को अपने पिता को खो दिया था.Also Read - गौहर खान से एक नामी प्रोड्यूसर ने मांगी थी कुंडली, बोले- करियर चलेगा नहीं, 30 की उम्र में होगी बीमारी और मर जाओगी

गौहर खान ने ट्विटर पर एक न्यूज रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, “तुम्हारा दिमाग खराब है! और फैक्ट्स भी. 12 साल छोटे पति वाली गलत न्यूज, हुई पुरानी. अपने फैक्ट्स को ठीक करो, लिखो बी4! अभी मेरे डैड गुजर गए हैं, कुछ तो सेंसिटीविटी रखो. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, थैंक यू वेरी मच! ” Also Read - Bigg Boss 15 में सीनियर बनकर तूफान लाएंगी ये तीन हसीनाएं, अपने सीजन की रह चुकी हैं विनर?

Also Read - Gauahar Khan अगर ये बात नहीं मानती तो टूट जाती शादी, नहीं है इसका अफसोस

बता दें कि गौहर ने मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे ज़ैद दरबार के साथ 25 दिसंबर 2020 को निकाह किया था. गौरतलब है कि गौहर खान ने फ़िल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत 2009 में निर्माता यश चोपड़ा की फ़िल्म ‘राकेट सिंह ; सेल्समैन ऑफ़ द इयर’ से की थी.

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

यही नहीं गौहर खान मनीष मल्होत्रा, ऋतू कुमार, पायल जैन और नीता लूला जैसे मशहुर डिजाइनर के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं. वह फोर्ड आइकॉन, बजाज ऑटो, ओपल कार, तनिष्क ज्वेलरी इत्यादि के लिए टेलीविजन विज्ञापन में अभिनय कर चुकी है.