नई दिल्ली: यशराज फिल्म्स की रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर के साथ साल 2009 में अभिनय की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री गौहर खान ने अपने कथित प्रेमी जैद दरबार के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें बधाई दी है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें जैद और अभिनेत्री व्हाइट ड्रेस में ट्वीनिंग करते आए रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड गुब्बारे लगे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर का कैप्शन भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.Also Read - गौहर खान से एक नामी प्रोड्यूसर ने मांगी थी कुंडली, बोले- करियर चलेगा नहीं, 30 की उम्र में होगी बीमारी और मर जाओगी

गौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जैद दरबार आप एक दुआ के जैसे हो, मैं कामना करती हूं कि आपके जीवन में खुशियों, सफलता, अच्छे स्वास्थ्य और शौहरत की भरमार हो. आमिन. आने वाला साल आपके लिए बेहतरीन हो. आप बहुत ही अच्छे और हॉट हो, मेरे मुस्कुराने की वजह भी आप ही हो. मैं दिल से आपके लिए दुआ मांगती हूं.” Also Read - Bigg Boss 15 में सीनियर बनकर तूफान लाएंगी ये तीन हसीनाएं, अपने सीजन की रह चुकी हैं विनर?

Also Read - Gauahar Khan अगर ये बात नहीं मानती तो टूट जाती शादी, नहीं है इसका अफसोस

बता दें कि गौहर ने हाल ही में बिग बॉस सीजन 14 में दो हफ़्तों के लिए सीनियर्स की भूमिका निभाई थी. प्रोफेशनल बात करें तो गौहर ने एक्शन थ्रिलर गेम (2011), बदला नाटक इशकजादे (2012), रहस्य थ्रिलर फीवर (2016) और रोमांटिक कॉमेडी बद्रीनाथ की दुल्हनिया (2017) जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.