25 दिसंबर को गौहर खान और जैद दरबार ने मुंबई के पांच सितारा होटल में शादी की थी. बता दें कि गौहर की शादी में बहुत कम मेहमान शामिल हुए थे और ऐसा कोरोना की वजह से हुआ था. गौहर औऱ जैद की शादी में हर रस्म को पूरे धूमधाम के साथ मनाया गया था. वहीं सोशल मीडिया पर दोनों कपल की कई सारी तस्वीरें औऱ वीडियो जमकर वायरल हो रहे थे. ऐसे में अब शादी के हफ्तों बाद गौहर ने अपने फैंस को एक स्पेशल तोहफा दिया है जिसमें उनके दुल्हन बनने की झलक दिखाई दी रही है.Also Read - गौहर खान से एक नामी प्रोड्यूसर ने मांगी थी कुंडली, बोले- करियर चलेगा नहीं, 30 की उम्र में होगी बीमारी और मर जाओगी

नए साल के मौके पर गौहर खान ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए बैक टू बैक दो वीडियो शेयर की है. जिसमें दोनों कपल बेहद प्यारे लग रहे हैं. गौहर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपने दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रही हैं Also Read - Bigg Boss 15 में सीनियर बनकर तूफान लाएंगी ये तीन हसीनाएं, अपने सीजन की रह चुकी हैं विनर?

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

Also Read - Gauahar Khan अगर ये बात नहीं मानती तो टूट जाती शादी, नहीं है इसका अफसोस

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

वहीं दूसरे वीडियो में गौहर और जैद एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं और साथ ही गाना चल रहा है ‘ये मोह-मोह के धागे’. वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे चलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को जैद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहता हूं गौहर.’ वहीं गौहर ने लिखा है दुल्हा जब अपनी दुल्हन से मिलता है.