बिग बॉस के घर में कई रिश्तों को सबने बनते और बिगड़ते देखा है। इसमें एक ऐसा ही रिश्ता था कुशल टंडन और गौहर खान का। बिग बॉस के सीजन 7 में ये दोनों साथ-साथ आये और दोनों के बीच प्यार खूब परवान पर चढ़ा। लेकिन घर से बाहर निकलते ही दोनों के बीच मनमुटाव और झगड़े की खबरें आम होने लगी। लेकिन अब सारी बातों को भुलाकर ये दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन क्या आपको पता है कल तक जो गौहर कुशल की गर्लफ्रेंड थी उसे आज कुशल किस नाम से बुलाते है? कुशल गौहर को खाला यानि मौसी कहते है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब गौहर ने कुशल को उनके बर्थडे पर विश किया।

दरअसल 28 मार्च को कुशल टंडन का बर्थडे था ऐसे में गौहर ने ट्विटर पर कुशल को जन्मदिन की बधाई दी। गौहर ने लिखा हैप्पी बर्थडे कुशल, भगवान हमेशा आप पर आशीर्वाद बनाए रखें। अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखना, चाहे आप कितने बड़े ही क्यों न हो जाएं।

जिसके बाद कुशल ने भी गौहर को जवाब देते हुए लिखा ‘शुक्रिया खाला उर्फ़ रूबिना।

गौहर खान अपनी आने वाली फिल्‍म ‘बेगम जान’ में रु‍बीना के रोल में नजर आने वाली हैं यही वजह है कि जों उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल में अपना डिसप्‍ले नाम बदल कर ‘रुबीना’ कर दिया है। वैसे गौहर हाल ही में फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में कैमियो रोल में नजर आईं थी।