टीवी इंडस्ट्री के बड़े स्टार गौरव चोपड़ा ने अपनी दोस्त हितिशा के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली. शादी में किसी भी बड़े सेलिब्रेटी को इनवाइट नहीं किया गया. शादी से जड़ी हर चीज को काफी सीक्रेट रखा गया था. इस फंक्शन में गौरव के कुछ खास दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद थे. हाल ही में गौरव चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह शेरवानी में नजर आ रहे हैं और इसके साथ उन्होंने अपने फैन्स के लिए लिखा है, अपना प्यार और आशीर्वाद बनाएं रखें. Also Read - Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai ने जब एक साथ किया Rock N Roll डांस , फिर जो हुआ

गौरव ने इस दिन क्रीम करल की शेरवानी और हितिशा ने लाल रंग का लहंगा पहना था.गौरव चोपड़ा सीरियल ‘उतरन’, ‘साडा हक’ और ‘ऐसा देस है मेरा’ जैसे टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुके हैं.


सीक्रेट शादी की बात करें तो लगता है आजकल इसका फैशन सा चल पड़ा है. विराट- अनुष्का के बाद, खबर थी कि स्टार इलियाना डिक्रुज ने अपने ऑस्टेलियन बॉयफ्रेंड एंड्रूय नीबोन से शादी कर ली है. सीक्रेट मैरिज कंसेप्ट पर टीवी एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने भी अपने बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से 2015 में ही शादी कर ली थी लेकिन बाद में इसका खुलासा किया.