Shahrukh Khan को Gauri Khan ने कैमरे के सामने किया ट्रोल? पत्नी ने किंग खान को लेकर कह दी ये बात

Shahrukh Khan-Gauri Khan Latest Video: गौरी खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खुद अपने पति शाहरुख़ को ट्रोल करती हुईं नज़र आ रही हैं.

Published: January 6, 2022 5:01 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Shahrukh Khan को Gauri Khan ने कैमरे के सामने किया ट्रोल? पत्नी ने किंग खान को लेकर कह दी ये बात
शाहरुख़ खान और गौरी खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग बेताब हैं. बीते कुछ महीनों से शाहरुख़ खान सोशल मीडिया पर अभी एक्टिव नहीं हैं. किंग खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी सुर्ख़ियों से दूर हैं. मगर इस बार गौरी खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खुद अपने पति शाहरुख़ को ट्रोल करती हुईं नज़र आ रही हैं. दरअसल बॉलीवुड के इस पॉवर कपल ने हाल ही में एक विज्ञापन शूट किया है और इसी एड में गौरी खान पति शाहरुख़ पर तंज कसती हुईं दिखाई दे रही हैं. बी टाउन के इस आइडल कपल (Shahrukh Khan-Gauri Khan Latest Video) का ये वीडियो खूब मज़ेदार है. इंटरनेट पर यह वायरल हो रही है. वीडियो में शाहरुख़ खान और गौरी खान साथ में टीवी देखते हुए नज़र आ रहे हैं.

Also Read:

वीडियो की शुरुआत में किंग खान अपनी दिलकश मुस्कुराहट बिखेरते हैं और कहते हैं, “वाह. एक स्टार की तरह राइज कर रहा है. इसे ही मैं एक एंट्री कहता हूं.” यह बात सुनकर बगल में बैठी गौरी खान पति पर तंज कसते हुए मज़ाक उड़ाते हुए कहती हैं “तुम्हारी(शाहरुख) एंट्री भी ऐसी नहीं होती.” गौरी खान की ये बात सुनकर पहले कुछ सेकंड के लिए शाहरुख़ खान हैरान ज़रूर होते हैं मगर बाद में मुस्कुराते हुए वो इस बात पर हामी भर देते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

लोगों को कपल का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. दोनों के फैन्स इस वीडियो और उनकी बॉन्डिंग पर भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि गौरी खान और शाहरुख़ खान का ये वीडियो एक एड के लिए फिल्माया गया है. वीडियो में दोनों मैरून आउटफिट में नज़र आ रहे हैं. बताते चलें कि शाहरुख़ खान ने अब अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है. उनकी वापसी को लेकर उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 5:01 PM IST