अपनी फिरकी के जाल में अच्छे अच्छे बैट्समैन को आउट करने वाले हरभजन सिंह को आखिर एक्ट्रेस गीता बसरा ने क्लीन बोल्ड कर दिया है। भज्जी और गीता बेहद जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

जी हां खबरों की माने तो 29 अक्टूबर को हरभजन सिंह एक्ट्रेस गीता बसरा के साथ विवाह बंधन में बंधेंगे। सूत्रों के अनुसार हरभजन की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। जालंधर से करीब 20 किलोमीटर दूर फगवाड़ा रोड पर वेडिंग सेरेमनी के लिए होटल की बुकिंग भी कर दी गई है। और 1 नवंबर को दिल्ली में रिसप्शन भी होगा।

एक फ़िल्मी मैगज़ीन स्टारडस्ट के मुताबिक शादी से पहले चूड़ा समारोह, संगीत समारोह जैसी औपचारिकताएं भी होंगी ।हरभजन और गीता बसरा की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हो सकते हैं ।

साथ ही टीम इंडिया के खिलाडी और कई नामी क्रिकेटर्स भी भज्जी के शादी में शरीक होने की पूरी संभावना जताई जा रही है।यह भी पढ़ें:सुरेश रैना की हुई शादी, लेकिन टीम इंडिया में अभी भी है कुंआरों की फौज

 

बतादें की हरभजन सिंह और इंग्लैंड में जन्मे गीता बसरा के अफेयर की खबरें 2008 में पहेली बार सुर्खियोंमे आई। गीता बसरा ने आईपीएल मैच के दौरान हरभजन को चीयर्स भी किया। इसके बाद दोनों कई जगह साथ साथ दिखे।

गीता बसरा ने 2006 में बॉलीवुड में एंट्री की हालाँकि अब तक उन्‍हें कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिल सकी। 3 जुलाई को ही गीता बसरा की फिल्म ‘सेकंड हैंड हसबैंड’ रिलीज हुई थी।