नई दिल्लीः बॉलीवुड के स्टार अभिनेता के घर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. हाल ही में मुंबई पुलिस के उस वक्त होश उड़ गए, जब उन्हें बॉलीवुड के दबंग मतलब सलमान खान (Salman Khan) के घर में बम होने से संबंधित एक ईमेल मिला. मुंबई पुलिस को यह मेल उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक युवक ने भेजा था, जिसमें दावा किया गया था कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) में बम रखा है और वहां 2 घंटे के अंदर बड़ा धमाका होने वाला है. धमकी भरा यह मेल मिलने के बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) तुरंत बॉम्ब डिटेक्शन टीम के साथ सलमान के घर पहुंची और बिल्डिंग के हर कोने की तलाशी ली.

इस दौरान सलमान के परिजनों को भी बिल्डिंग से दूर रहने को कहा गया और जांच पूरी होने के बाद ही उनके परिजनों को वापस घर में आने दिया गया. आपको बता दें कि मुंबई की बांद्रा पुलिस को आया यह मेल उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद से एक 16 साल के लड़के ने किया था, जिसमें उसने दावा किया था कि सिर्फ 2 घंटे के अंदर ही सलमान खान के घर में बड़ा धमाका होने वाला है. आपको बता दें कि मुंबई पुलिस को यह मेल दो दिन पहले मिला था.

सपना चौधरी ने फिर उड़ाए फैंस के होश, ब्लैक सूट पहन शादी में लगाए ऐसे ठुमके, VIRAL हो गया VIDEO

पुलिस को जैसे ही लड़के की लोकेशन के बारे में पता चला, गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) को इसके बारे में जानकारी दी गई. वहीं जैसे ही गाजियाबाद पुलिस लड़के को पकड़ने पहुंची लड़का बचने के लिए तीस हजारी कोर्ट में जा छिपा, जिसके बाद परिजनों के मनाने के बाद वह घर पहुंचा. वहीं मामले के सामने आने के बाद बांद्रा पुलिस ने लड़के को हाजिर होने के लिए नोटिस भेजा है.