पाकिस्तान के जाने माने सिंगर गुलाम अली का मुंबई में होने वाला कॉन्सर्ट कैंसिल कर दिया गया है। गुलाम अली का कॉन्सर्ट 9 अक्टूबर को मुंबई में होने वाला था और 10 अक्टूबर को पुणे में, लेकिन शिवसेना के विरोध के बाद दोनों कॉन्सर्ट को कैंसिल कर दिया गया है।Also Read - Maharashtra Bandh: महाराष्ट्र बंद के दौरान मुंबई में वाहनों पर पथराव, BEST बस सेवा बंद

Also Read - महाराष्ट्र तक पहुंची लखीमपुर मामले की आंच, शरद पवार ने 'कड़ी निंदा' को बताया वजह

शिवसेना का कहना है की जिस देश की वजह से हमारे देश के सैनिक मरते हैं, ऐसे दश के आर्टिस्ट का प्रोग्राम हम हमारे देश में नहीं होने देंगे। खैर अब इस मामले बॉलीवुड स्टार्स की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो चुकी है। Also Read - KRK की रईसी दिमाग ठनका देगी, करोड़ों में है संपत्ति...जानें Kamaal R Khan का Net Worth, Income, House, Cars

क्यों भारत में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को नहीं मिलना चाहिए स्टेज

इस मामले में कमाल आर खान का कहना है ‘ये सब गलत है, अगर पाकिस्तानी आर्टिस्ट को बैन करना है तो सबको करें। फवाद खान से लेकर अदनान समी तक। सिर्फ ग़ुलाम अली को टारगेट क्यों किया जा रहा है। ये सब शिवसेना पार्टी लाइमलाइट में आने के लिए कर रही है। पिछले कुछ महीनों से उन लोगों ने हंगामा नहीं किया था तो इसीलिए वो लोग ऐसा कर रहे है’।

राखी सावंत ने भी इस पूरे मामले को गलत ठहराया। राखी को भी लगता है की जो भी हुआ वो गलत हुआ।

शिवसेना की धमकी से डरे आयोजक, गुलाम अली का शो रद्द, पाकिस्तान ने की आलोचना

बिग बॉस शो से घर-घर में फेमस हुई एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने भी इसकी कड़ी निंदा की है। डॉली के मुताबिक, ‘आर्ट जाती और धर्म नहीं मानता। पॉलिटिक्स को आर्टिस्ट और आर्ट से जोड़ना गलत है। शिवसेना का पर्सनल एजेंडा क्या है ये मैं नहीं जानती लेकिन मुझे ये बात अच्छी नहीं लगी। गुलाम अली साहब बहुत अच्छे सिंगर हैं, हमें respect करनी चाहिए’।

इन सितारों की बातों से तो यही लगता है की वो शिवसेना के इस कदम से बेहद नाराज़ हैं साथ ही उन्हें ये भी लगता है की पॉलिटिक्स को बिना वजह धर्म और देश से जोड़ा जा रहा है।