Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Twist 9 December 2021: ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma  आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों जमकर तहलका मचा हुआ है. अब तक आपने देखा कि कैसे विराट एक खास मिशन पर जाता है और वहां पर वो एक एनकाउंटर करता है जहां पर उसके हाथों से उसके दोस्त सदानंद को विराट के हाथों से गोली लग जाती है औऱ वो वहीं पर दम दोड़ देता है. सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है. नील भट्ट, आयशा सिंह, ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर सीरियल में जल्‍द ही विराट अपने घर लौटेगा, ऐसे में जब वो सदानंद को गोली मारता है तो वो विराट से एक वादा लेता है कि वो उसकी प्रेग्‍नेंट बीवी श्रुति और उसके होने वाले बच्चे का ख्याल रखे. ऐसे में विराट उसे यानि की श्रुति को लेकर अपने साथ नागपुर लेकर आता है और अपने परिवार और सई से दूर एक होटल में रोकता है और उसका ध्यान रखता है. ऐसे में अब तक शो में देखा जा चुका है कि विराट श्रुति की वजह से काफी परेशान है और उसे डर है कि कहीं सई को श्रुति की सच्चाई पता ना चल जाए. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के अगले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि विराट का यह डर उसे मुश्किल में डाल देगा और सई उससे आकर श्रुति के बारे में पूछेगी इसके साथ ही उसके ऑफिस वाले भी घर पहुंचे जाएंगे.Also Read - Mouni Roy Haldi: ना ना करते हुए भी लीक हुईं Mouni Roy- Suraj Nambiar की हल्दी फोटोज़, इश्क की चाशनी में भीगे दोनों

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आप देखेंगे, विराट एनकाउंटर में सदानंद को मार डालेगा और उसके बाद श्रुति से को विराट घर के पास ही एक होलट में अपनी पत्नी के तौर पर रुकवाएगा और अचानक से उसी होटल से विराट को रात को फोन आता है जिसके बाद वो सई से झूठ बोलकर पूरी रात घर से गायब रहेगा. इसके साथ ही घर पर विराट के ऑफिस के कुछ लोग आते हैं वो विराट के बारे में पुछताछ करने लगेत हैं, जिसके बाद सई उनके श्रुति के बारे में सई उऩसे पूछती है. Also Read - Mr And Mrs Mahi: क्रिकेट हेलमेट में जाह्नवी कपूर का जोरदार लुक वायरल, राजकुमार राव हुए क्लीन बोल्ड!

View this post on Instagram

A post shared by @starplus_serials._

Also Read - साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu का बेटा था प्रीमैच्योर बेबी, Video में बात करते हुए हो गए इमोशनल

घर जाने के बाद विराट गुमसुम हो जाएगा, सई को विराट की चिंता होगी. इसी बीच श्रुति, विराट को आधी रात में फोन करेगी. विराट, श्रुति से मिलने के लिए निकल जाएगा. पाखी, विराट के पीछे सई को भड़काने की कोशिश करेगी हालांकि सई पाखी को करारा जवाब देगी. सुबह होते ही डीआईजी घर आ जाएंगे. डीआईजी सई को बताएंगे कि विराट कई दिन से ऑफिस नहीं आया है. डीआईजी की बातें सुनकर सई परेशान हो जाएगी. सई सबके सामने विराट से पूछेगी कि श्रुति कौन है। सई के सवाल विराट के होश उड़ा देंगे.