Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: श्रुति का ऑपरेशन करेगी सई, दोनों के बीच बढ़ रही हैं दूरियां

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई, विराट और श्रुति का सामना करने के बाद टूट जाती है और वह सोचती है कि वो ही श्रुति के बच्चे का पिता है.

Updated: January 11, 2022 3:32 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 11 January 2022: नील भट्ट (Neil Bhatt) ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में अब तक आपने देखा, विराट सई को जाने से रोकने की कोशिश करता है। विराट को नजरअंदाज करके सई अपना सामान पैक कर लेती है. सई, विराट और श्रुति का सामना करने के बाद टूट जाती है और वह सोचती है कि वो ही श्रुति के बच्चे का पिता है. साथ ही पुलकित ने श्रुति का ऑपरेशन करने से इनकार कर दिया है जिसकी वजह से विराट ने उसे विश्वासघात के लिए फटकार लगाई है. ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आप देखेंगे, सई विराट की अमानत वापस करके सबसे विदा लेगी. सई अपना सामान लेकर चौहान हाउस से चली जाएगी.

Also Read:

जल्द ही सई को पता चलेगा कि विराट और श्रुति पति पत्नी है,  सच जानने के बाद सई बुरी तरह टूटकर बिखर जाएगी. पुलकित के कहने पर सई श्रुति का ऑपरेशन करने के लिए राजी हो जाएगी, हालांकि इस दौरान भी सई विराट को खूब चलीकटी बातें सुनाएगी. सई श्रुति के सामने ये राज खुलने नहीं देगी कि वो और विराट पति पत्नी हैं.

View this post on Instagram

A post shared by SAIRAT❤ (@sairat_.lovely)

आने वाले एपिसोड में सई, पुलकित को सर्जरी के लिए मना लेगी और एक डॉक्टर के रूप में काम करने के सामने आए बड़े अवसर का लाभ उठाएगी. इस बीच श्रुति, विराट और सई को एकजुट करने का फैसला किया,  हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बहुत देर होने से पहले श्रुति, सई को सच्चाई बता पाएगी या नहीं? क्योंकि सदानंद अपनी एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार है. सदा जल्द ही विराट के जीवन में नया तूफान बनकर आ रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 3:30 PM IST

Updated Date: January 11, 2022 3:32 PM IST