Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: चव्हाण निवास छोड़कर जाएगा विराट, श्रुति की जान बचाएगी सई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में विराट और सई का रिश्ता बहुत खटास में पड़ रहा है. ऐसे में अब देखना है कि आखिर क्या रिश्ता किस तरफ करवट लेता है.

Published: January 12, 2022 2:35 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: चव्हाण निवास छोड़कर जाएगा विराट, श्रुति की जान बचाएगी सई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: नील भट्ट (Neil Bhatt) ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma)  आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों धमाकेदार मोड़ रहे हैं. जहां पूरे घरवालों को श्रुति और विराट के बारे में पता चला गया है. वहीं दूसरी तरफ सई ने पूरे घर के सामने विराट के साथ रिश्ता तोड़ दिया है और वो घर से जा चुकी है और साथ ही श्रुति से सई की मुलाकात हॉस्पिटल में होती है, जहां उसे पता चलता है कि श्रुति और विराट पति-पत्नी हैं और दोनों का एक बेटा भी है. वहीं चाहकर भी विराट अपने दिल का हाल किसी से नहीं कह पा रहा है और लाख पूछने के बाद भी वो अपने परिवार को श्रुति का सच नहीं बता रहा है.

Also Read:

श्रुति विराट के दोस्‍त सदानंद की पत्‍नी है और सदांनद विराट की गोली का शिकार हो गया था, हालांकि कहानी में नया ट्विस्‍ट आएगा जब सदानंद दोबारा एंट्री मारेगा. विराट और पुलिस महकमा जिस सदानंद को मरा हुआ समझ रहे थे उसे जिंंदा देखकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. सदानंद विराट के जीवन में नया तूफान बनकर आएगा, वहीं अस्‍पताल में भर्ती श्रुति को पता चलता है कि सई, विराट की पत्नी है. सीरियल में श्रुति, विराट का सामना करती है और उससे चीजों को ठीक करने और सई को सच बताने के लिए कहती है लेकिन विराट यह कहकर छोड़ देता है कि चीजें पहले से ही बदतर हैं.

View this post on Instagram

A post shared by SAIRAT❤ (@sairat_.lovely)


पुलकित के कहने पर सई श्रुति का ऑपरेशन करने के लिए राजी हो जाएगी, हालांकि इस दौरान भी सई विराट के सामने पड़ती है और जमकर उसे कोसती है. वहीं श्रुति के ऑपरेशन के बाद जब विराट घर पहुंचेगा तो उसका सामना अपने पिता निनाद के सवालों से होगा. निनाद विराट से पूछेंगे कि वो क्‍यों बात छिपा रहा है, वहीं विराट को ताना मिलेगा कि उसे परिवार की इज्‍जत मिट्टी में मिला दी है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 2:35 PM IST