Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट के करीब आएगी पाखी, सई और श्रृति का होगा आमना-सामना

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी ऐसे मोड़ पर आ गई है जहां सई विराट को छोड़कर चली गई, ऐसे में अब इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश करेगी पाखी.

Published: January 7, 2022 12:56 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट के करीब आएगी पाखी, सई और श्रृति का होगा आमना-सामना

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 7 January 2022: नील भट्ट (Neil Bhatt) ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में अब तक आपने देखा, श्रुति की वजह से विराट और सई का जबरदस्त झगड़ा होता है. विराट श्रुति के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर देता है. श्रुति को लेकर ऐसी गलतफहमी पैदा हुई कि सई ने विराट से नाता तोड़ लिया, जब से सदानंद एनकाउंटर में मारा गया है तब से विराट परेशान है और वो सदानंद की प्रेग्‍नेंट बीवी श्रुति को नागपुर ले आया. श्रुति अस्‍पताल में भर्ती है और बेटे की मां बन चुकी है। विराट उसकी परवाह में सब कुछ भूल बैठा है. सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आप देखेंगे, सई विराट को छोड़ने का फैसला करेगी,  ये बात जानकर चौहान परिवार के लोगों के बीच हंगामा मच जाएगा.

Also Read:

विराट के पास आएगी सई

सई विराट को उसकी अंगूठी वापस कर देगी, इस दौरान सई फूटफूटकर रोएगी और अपना सामान लेकर सई घर से बाहर चली जाएगी. ऐसे में पत्रलेखा यानि पाखी सई की गैरमौजूदगी में विराट के कमरे में आएगी और उससे कहेगी कि सई का उसे छोड़कर चले जाना सही नहीं है. वो सई की जगह होती तो वो ऐसा कभी नहीं करती, मौका पाकर पत्रलेखा विराट का हाथ पकड़ लेगी और अपने प्‍यार का इजहार करेगी. अब देखना होगा कि क्‍या पाखी सई के ना होने का फायदा उठाकर विराट के करीब आएगी या विराट सई को घर वापस लाने के लिए कोशिश करेगा.


चौहान हाउस से निकलने के बाद सई पूरी तरह से अकेली रह जाएगी, ऐसे में सई का दोस्त आजिंक्य उसकी मदद करेगा. आजिंक्य हर तरह से सई का साथ देगा, वहीं ससुराल से बाहर जाने के बाद सई हॉस्पिटल पहुंचेगी. यहां पर पुलकित सई की मुलाकात श्रुति से करवाएगा. सई पेपर्स पर श्रुति के नाम के आगे चौहान लिखा देखे, ऐसे में सई को इस बात का पूरा यकीन हो जाएगा कि विराट ने श्रुति के साथ शादी कर ली है और ये सुनकर उसके होश उड़ जाएंगे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 12:56 PM IST