हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का नाम तो सुना ही होगा. कुछ समय पहले आया उनका गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ रिलीज हुआ था. इस गाने ने देसी टैलेंट की परिभाषा ही बदलकर रख दी थी. इस गाने को अमूमन हर उम्र के शख्स ने अपने अनुसार एंज्वॉय किया. सपना चौधरी का यह गाना इतना हिट हुआ कि यह हर शादी और पार्टी की शान बन गया. सोशल मीडिया के दौर में लोग संसाधनों के बिना भी अपने टैलेंट को दुनिया के सामने ला सकते हैं. इस गाने पर डांस करने वाली दो लड़कियों ने भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया है.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी यूं तो पहले से ही काफी फेमस थीं, लेकिन ‘बिग बॉस’ की एंट्री ने उन्‍हें और हिट कर दिया है. ‘बिग बॉस’ के बाद उनके फैन्‍स की संख्‍या में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. सपना के फैन्स का कहना है कि उनका डांस करने का रस्टिक स्टाइल ही उनकी यूएसपी है. यू ट्यूब पर अपलोड हुए वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस गाने पर दो लड़कियां डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को Karan kasm नाम के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

फोटो साभार - You Tube

इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद कई दर्शकों ने दोनों के डांस के दर्शकों की तारीफ की है. बता दें सपना चौधरी इन दिनों फराज हैदर की फिल्म नानू की जानू में नजर आ रही हैं. सपना ने इस फिल्म में अभिनेता अभय देओल के साथ एक गाने में डांस करती दिखाी दे रही हैं.