दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का बॉक्स ऑफिस पर अभी भी धमाका जारी है. क्योंकि रिलीज के 9 दिन के बाद भी ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है और ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं. क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक दिल जितने वाली ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाए जा रही है. क्योंकि 9 दिन के बाद इस फिल्म की कुल कमाई अब 150 करोड़ के पार पहुंच गई है. पहले दिन ही 30 करोड़ कमा कर साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग पानेवाली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने साफ कर दिया था कि वो कई रिकॉर्ड बनाने वाली है. ऐसे में अब ये फिल्म अपनी उम्मीदों पर खरी उतरती दिखाई दे रही है.Also Read - अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'Thank God' की रिलीजिंग डेट आई सामने, साथ में होगी ये हसीना

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म गोलमाल अगेन की कुल कमाई का रिकॉर्ड सामने लाया है. Also Read - Sooryavanshi day 3 Box Office: जबरदस्त कमाई कर रही है अक्षय-कैटरीना की फिल्म सूर्यवंशी, संडे की कलेक्शन ने तो कमाल कर दिया!

Also Read - बार-बार ससुराल आने से परेशान साले ने जीजा को पीट-पीट कर मार डाला

बात अगर गोलमाल अगेन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जाए तो ये फिल्म पहले 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और तब्बू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा मंगलमूर्ति फिल्म्स और रोहित शेट्टी की सहभागिता में प्रस्तुत की गई है. तो वहीं निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा, “मुझे खुशी है कि ‘गोलमाल अगेन’ ने इस दीवाली पर खुशी, उत्साह और मुस्कुराहट बिखेरने के साथ ही रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. मैं ‘गोलमाल’ श्रृंखला की सफलता और उसे मिले प्यार के लिए दर्शकों का शुक्रगुजार हूं.