अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज होते ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. यह फिल्म पहले ही दिन दर्शकों और क्रिटिक्स का दिल जीतने में कामयाब रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ ने चौथे दिन 13 करोड़ रुपये की कमाई की. ऐसे में फिल्म ने तीन दिनों में ही 78 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया.

दिशा पाटनी- आदित्य ने पानी के अंदर 1 मिनट के लिए किया KISS, सांस रूक गई थी

पार्टी होगी हार्ड, New Year सेलिब्रेट करने गोवा पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, एन्जॉयमेंट होगा कुछ खास

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ की गुड न्यूज पहले हफ्ते में ही 115 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक राज मेहता हैं. फिल्म की कहानी IVF तकनीक अपना रहे दो जोड़ों के बीच हुए मिक्सअप पर आधारित है. फिल्म गुड न्यूज वरुण (अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर खान) एक मॉडर्न और हाई-फाई कपल की कहानी है. ये दोनों मुंबई में रहते हैं. ये दोनों अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं और साथ ही बच्चे पैदा करने की कोशिश में भी लगे हुए हैं. दीप्ति बत्रा बच्चे चाहती हैं और वरुण के लिए ये बात काफी हद तक मुसीबत बनी हुई है. दोनों की तमाम कोशिशों के बावजूद दीप्ति बत्रा प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही हैं. ऐसे में दीप्ति और वरुण को घरवालों से ही IVF के जरिए बच्चे पैदा करने की सलाह दी जाती है.