नई दिल्लीः अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) 27 दिसबंर को रिलीज हो गई है. आईवीएफ के सब्जेक्ट पर बनी गुड न्यूज लोगों को काफी पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर भी लोग मूवी करते नहीं थक रहे और इसे मस्ट वॉच मूवी बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन्स में लोग इसे क्रिकेट के फाइनल मैच की लास्ट गेंद पर सिक्सर बता रहे हैं. मतलब दर्शकों के मुताबिक यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है क्योंकि, फिल्म में सभी स्टार्स की एक्टिंग भी शानदार बताई जा रही है. दर्शक इस फिल्म को 4 स्टार्स दे रहे हैं.

जानिए फिल्म गुड न्यूज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया….

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी शुरू होती है मुंबई में रहने वाले सोफिस्टिकेटेड कपल वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर) से. दोनों की शादी को सात साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक उनके घर गुड न्यूज नहीं आई है, मतलब अभी तक उनका कोई बच्चा नहीं है. इस पर दोनों पति-पत्नी मिलकर आईवीएफ का सहारा लेने की सोचते हैं और डॉक्टर के पास पहुंच जाते हैं. आईवीएफ की पूरी प्रक्रिया पूरी हो जाती है और दीप्ती प्रेगनेंट भी हो जाती है, लेकिन इसी बीच पता चलता है कि बत्रा सरनेम के चलते दोनों की जिंदगी में बड़े तूफान ने दस्तक दे दी है.

Happy Birthday Salman khan: डेब्यू के लिए सलमान को लगाना पड़ा था एड़ी-चोटी का जोर, जानें खास बातें

दरअसल, वरुण और दीप्ती को पता चलता है कि दीप्ती के गर्भ में जो बच्चा है वह उसके पति वरुण का नहीं बल्कि हनी बत्रा (दिलजीत दोसांझ) का है. दरअसल, हनी बत्रा और उसकी पत्नी मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी) भी उसी परेशानी से जूझ रहे होते हैं, जिससे वरुण और दीप्ती. ऐसे में इन दोनों ने भी आईवीएफ का सहारा लेने का ही सोचा. इस पर वरुण और हनी का स्पर्म आपस में बदल जाता है और वरुण का स्पर्म मोनिका और हनी का स्पर्म दीप्ती में चला जाता है.

वहीं डॉक्टर के इस खुलासे के बाद गुड न्यूज में तरह-तरह के मोड़ आते हैं, जिसे देखकर दर्शक जहां एक तरफ हंसी से लोटपोट हो जाएंगे तो वहीं दूसरी तरफ कहीं-कहीं यह फिल्म उन्हें इमोशनल भी कर देगी और इसी कॉमेडी और इमोशन्स के डबल डोज के लिए लोगों को यह फिल्म देखने जरूर जाना चाहिए.

सोशल मीडिया रिएक्शन
बात करें सोशल मीडिया रिएक्शन की तो, फिल्म देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘काफी लंबे समय बाद मैंने ऐसी मस्त फिल्म देखी है. सभी को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए. फिल्म के सभी एक्टर्स ने शानदार एक्टिंग की है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा – ‘गुड न्यूज देखकर हंसी नहीं रुकी. वाइल्ड एंड क्रेजी मूवी.’ वहीं एक्ट्रेस डायना पेंटी ने लिखा – ‘मुझे याद भी नहीं है कि मैं आखिरी बार इतना कब हंसी थी. ये बहुत ही शानदार फिल्म है. थैंक्स मेरा दिन बनाने के लिए.’