मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई एक्टर हैं जिन्होंने अपनी पहचान किसी एक तरीके के किरदार या करैक्टर में संकुचित कर दिया है मगर कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जिन्होंने समय समय अपने द्वारा निभाए जाने वाले किरदारों को चुनौती दिया है. इसी फेहरिश्त में एक नाम अली फज़ल (Ali Fazal) का भी है.

अभिनेता अली फजल की झोली में फिलहाल कई परियोजनाएं हैं. एक ओर जहां वह हॉलीवुड फिल्म ‘डेथ ऑन द नील’ की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं वह सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड की फिल्म ‘भूत पुलिस’ की भी शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके साथ ही वह ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज के दूसरे सीजन की भी तैयारी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Some say!

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

अली ने दावा करते हुए कहा, “एक कलाकार होने के नाते खुद में निरंतर नयापन लाते रहना बहुत महत्वपूर्ण है और मेरी यह हमेशा से कोशिश रहती है. मेरा अभी अगला प्रोजेक्ट चुने जाना बाकी है. उद्योग के लोग मुझे ऐसी कहानियां भेज रहे हैं, जो थोड़ी हट के है, इसलिए मुझे अपनी अगली परियोजना चुनने में वक्त लग रहा है.” अभिनेता ने आगे कहा, “जिस तरह मुझे कहानियां मिल रही है, वह लाजवाब है. मैंने कुछ दिलचस्प कहानियों को सूचीबद्ध किया है. साथ ही मैं कुछ फिल्मों की स्क्रिप्ट भी अभी पढ़ रहा हूं.”