अपने शो ‘करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि केप टाउन की खूबसूरती ने हमेशा के लिए उनका दिल चुरा लिया है. सनी ने रविवार को ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह समुद्र तट पर हैं और कैप्शन में लिखा है, “केप टाउन नामक इस खूबसूरत जगह को सच में बहुत याद करूंगी. तुमने हमेशा के लिए मेरा दिल चुरा लिया और मैं यहां बिताया समय कभी नहीं भूल पाऊंगी. तुम्हें प्यार अफ्रीका.”

फिल्मों की बात करें तो सनी बड़े पर्दे पर आखिरी बार ‘तेरा इंतजार’ में अरबाज खान के साथ नजर आई थीं. फिल्म ‘जिस्म-2’ से 2012 में बॉलीवुड में आगाज करने वाली सनी ने यह पूछे जाने पर कि दर्शक इस शो से क्या उम्मीद करें, तो उन्होंने कहा, “अप्रत्याशित. यह मेरी जिंदगी की कहानी का एक हिस्सा है और जरूरी नहीं कि आप जिसकी अपेक्षा रखते हैं, वही देखने को मिलेगा.”

अगर फिल्मों के बारे में बात की जाए तो सनी इन दिनों साउथ की तरफ रुख कर लिया है. वह जल्द ही ‘वीरमादेवी’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह वीरमादेवी का ही रोल निभा रही हैं. यह फिल्म ऐतिहासिक टच और एक्शन से भरपूर होगी. इस फिल्म के डायरेक्टर वीसी वैदिवुदैयान हैं, जबकि प्रोड्यूसर पोंस स्टेफिन हैं.