‘ब्लैक फ्राईडे’, ‘गुलाल’ और ‘पटियाला हाउस’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके सावी सिद्धू यहां मलाड में एक चौकीदार (सुरक्षा गार्ड) के रूप में काम कर रहे हैं. फिल्म कंपेनियन द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए गए एक वीडियो में सावी ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया.

करण जौहर ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा-‘बिना मां के भी कर सकता हूं बच्चों की परवरिश’

उन्होंने कहा, “मेरे जीवन का सबसे कठिन दौर वह था जब मेरी पत्नी की मौत हो गई. उसके बाद मेरे पिता की भी मौत हो गई और फिर मेरी मां और बाद में सास-ससुर भी चल बसे. मैं अकेला रह गया, मैं बिल्कुल अकेला हूं.”

अभिनेता ने सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने के बारे में कहा, “यह 12 घंटे की एक कठिन नौकरी है. यह एक मशीनी काम है. मेरे पास बस का टिकट खरीदने के लिए भी पैसे नहीं हैं. अब थिएटर में फिल्म देखना तो एक सपने जैसा है. मेरी माली हालत ठीक नहीं है.”

सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने और आर्थिक तंगी के बावजूद उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही फिल्मों में काम मिलने लगेगा और उनका अच्छा बैंक बैलेंस होगा.

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि वे (निर्माता और निर्देशक) मुझे मौका देंगे. मुझे पता है कि वे ना नहीं कहेंगे. मुझे हमेशा उनसे सकारात्मक जवाब मिला है. वे मेरा इंतजार कर रहे हैं. मैं आ रहा हूं.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ