अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को फिल्म ‘गली बॉय’ में निभाए गए उनके किरदार के लिए काफी पसंद किया गया. सिद्धांत का कहना है कि खुद को फिट रखने के लिए वह जिम नहीं जाते हैं. हॉलीवुड फिल्म ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ के हिंदी संस्करण में अपनी आवाज देने वाले इस अभिनेता ने फुटवियर ब्रांड स्केचर्स के नए कलेक्शन के लॉन्च के मौके पर अपने रहन-सहन को लेकर बात की. यहां उनके साथ भारतीय स्प्रिंटनर दूती चंद और भारतीय महिला फुटबॉल टीम की कप्तान अदिति चौहान भी मौजूद थीं. Also Read - कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर लिखा- मार-मार कर चमड़ी उधेड़ दो

Also Read - प्रधानमंत्री से बोले 'आयरन मैन' मिलिंद सोमन - मैं फिट रहने के लिए जिम नहीं जाता

कसौटी-2: करण सिंह ग्रोवर ने ‘मिस्टर बजाज’ के लिए चार्ज की मोटी रकम, एकता ने शेयर किया खतरनाक वीडियो Also Read - Fit India Dialogue: PM मोदी ने विराट कोहली से पूछा, क्या आप को भी YO-YO टेस्ट से गुजरना पड़ता है, जानें टीम इंडिया के कप्तान ने क्या जवाब दिया

उनके फिटनेस मंत्रा के बारे में पूछे जाने पर सिद्धांत ने कहा : “मैं जिम नहीं जाता हूं बल्कि मैं ज्यादातर कैलिस्थेनिक्स, मार्शल आर्ट्स और पाकरर करता हूं. मेरी ये सारी चीजें बिल्कुल प्राकृतिक है जैसे कि झूलना, दौड़ना और पुश-अप्स..सिर्फ अपने बाइसेप्स को पंप करने और कुछ इस तरह की ही चीजों को करने के लिए जिम जाना मेरे लिए काफी बोरिंग है. इन सबके साथ मुझे फुटबॉल खेलना भी पसंद है. बचपन से ही मैं ज्यादातर खेल में रहा हूं.”

हाल ही में सिद्धांत की मुलाकात ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ स्टार क्रिस हेम्सवर्थ से बाली में फिल्म के प्रोमोशन के दौरान हुई.

इस अनुभव के बारे में बात करते हुए सिद्धांत ने कहा, “‘एवेंजर्स’ देखने के बाद मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया. मैंने ‘मेन इन ब्लैक’ के हिंदी संस्करण के लिए उन्हें अपनी आवाज दी है. अपनी आवाज के जरिए उनके किरदार को अपना टच देने का मैंने प्रयास किया है, इसलिए यह मेरे लिए काफी भावपूर्ण रहा क्योंकि इस फिल्म के साथ काफी सारी यादें जुड़ी हुईं हैं.”

अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर सिद्धांत ने कहा, “मैंने ‘इनसाइड एज’ के दूसरे सीजन के लिए शूटिंग पूरी कर ली है और इस महीने के अंत तक दो परियोजनाओं की घोषणा की जाएगी.”

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.