बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर दोनों को ही उत्कृष्ट अभिनेता और शानदार इंसान मानती हैं. आलिया ने बुधवार को मुंबई में ‘गली बॉय’ के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत में यह बात कही. इस दौरान आलिया के साथ को-स्टार रणवीर सिंह, निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी मौजूद थे. रणवीर सिंह के साथ आलिया ‘गली बॉय’ में और रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगी. Also Read - रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल, इस फिल्म से लौट रहा है 'सिंबा'

View this post on Instagram

#GullyBoyTrailer out in ✌️days!!

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

दोनों अभिनेताओं के बीच अंतर के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने कहा, “बहुत सारी समानताएं हैं. दोनों शानदार इंसान और उत्कृष्ट कलाकार हैं.” उन्होंने कहा, “दोनों मेरे लिए खास हैं और दोनों में एकमात्र अंतर यह है कि एक के साथ मैं ‘गली बॉय’ कर रही दूं और दूसरे के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रही हूं.” ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज होगी और ‘ब्रह्मास्त्र’ क्रिसमस पर रिलीज होगी.

View this post on Instagram

the one with all the joy

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर में आलिया भट्ट बेहद दमदार डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा रणवीर ने कहा, “जब किसी ने मुझे ‘गली बॉय’ की कहानी के बारे में बताया, तो मैंने उन्हें बताया कि यह मेरी फिल्म है. अगर कोई अन्य अभिनेता मेरी जगह इस फिल्म का हिस्सा होता तो मैं जलन से जल-भुन जाता. मैं ‘गली बॉय’ में काम करने के लिए ही पैदा हुआ हूं और मैं यह जानता था कि मैं इस किरदार को बेहतर ढंग से कैसे निभा सकता हूं.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.