बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय का फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद से ही फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में फिल्म के तीन पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए गए जिसमें रणवीर और आलिया बेहद खास लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर के बाद अब इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें फिल्म के ट्रेलर के बारे में जानकारी दी गई है. Also Read - सनी लिओनी से लेकर इमरान हाशमी तक, इन बॉलीवुड सितारों को कैमरे ने किया कैद, किसका है सबसे अलग अंदाज़?

Also Read - आलिया भट्ट के घर पर हुई मौत, मां सोनी राजदान और बेटी ने जताया शोक, कहा- अलविदा...

एक्सेल मूवीज के यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए इस म्युजिक वीडियो में रणवीर सिंर हिप-हॉप सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं. असली हिप-हॉप नाम से रिलीज हुए इस म्युजिक वीडियो में रणवीर ने अपनी आवाज में गाना गाया है जिसे उनके फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. गाने के बोल असली हिप-हॉप से मिलाएं हिंदुस्तान को (Asli Hip Hop se milaye Hindustan ko) लोग बार-बार सुन रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर काफी केजी से पॉपुलर भी हो रहा है. Also Read - रणवीर सिंह ने दीपिका को चूमते हुए तस्वीर की शेयर, ...तो यही हैं 'बीवी नं 1' इंटरनेट पर हुई वायरल

इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर के साथ उसका कैप्शन, ‘गली बॉय-अपना टाइम आएगा’ को भी लोगों ने काफी पसंद किया. फिल्ममेकर्स की तरफ से पहले रणवीर का सोलो पोस्टर और बाद में आलिया भट्ट और रणवीर के साथ वाला एक पोस्टर रिलीज किया गया. फिल्म के एक पोस्टर में रणवीर सिंह हुड पहने नजर आ रहे हैं वहीं दूसरे पोस्टर में वह आलिया भट्ट के साथ ईयरफोन में कुछ सुनते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर हैं और पोस्टर रिलीज होने के साथ ही दर्शक अभी से फिल्म का इंतजार करने लगे हैं.

यह फिल्म एक म्युजिकल ड्रामा है लिहाजा लोगों को फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. इस समय रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिंबा का के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. रोहित शेट्टी की सिंबा में रणवीर सिंह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए हैं.