अभिनेत्री कंगना रनौत के हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित घर के बाहर पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है. उनके परिवार द्वारा शुक्रवार रात घर के पास गोलियों की आवाज सुनने की शिकायत पर यह कदम उठाया गया.हालांकि, उनके आवास पर कोई सुरक्षा तैनात नहीं की गई है और कोई असामाजिक गतिविधि नहीं देखने को मिली है. Also Read - सोनू सूद की मदद से बिस्तर पर पड़ी लड़की दोबारा चलने लगी, बोलीं- आप भगवान हैं!

कंगना के पिता अमरदीप सिंह रनौत ने बताया कि गोलियों की आवाज को पास के सेब के बाग में सुना गया था. Also Read - सुशांत सिंह राजपूत के लिए बहन श्वेता ने 15 अगस्त को रखी प्रार्थना सभा, कहा- न्याय के लिए सभी शामिल हों

Kangana Ranaut writes poem on Mother's Day 2020

Kangana Ranaut with her parents (Photo Courtesy: Instagram/@team_kangana_ranaut)

अमरदीप सिंह ने बताया, “वे बंदूक से चली गोली की आवाज की तरह लग रहे थे, हो सकता है कि वे चमगादड़ों को केवल उन बागों से दूर रखने के लिए जलाए गए पटाखे हों.” Also Read - सिद्धांत चतुर्वेदी को आई सुशांत की याद, वीडियो पोस्ट कर कहा- दोनों भाई खूब नाचे हैं शेयर करना तो बनता है गुरु!

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर गोलीबारी का कोई सबूत नहीं था. रनौत परिवार की कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है.

उन्होंने कहा, “हमें तेज आवाज के बारे में एक फोन कॉल आया और बाद में एहतियात के तौर पर इलाके में गश्त बढ़ाई गई.” उन्होंने कहा कि अभिनेत्री को कोई सुरक्षा नहीं दी गई है.

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आसपास के बागों के मालिकों से पूछताछ की गई और उन्होंने मना कर दिया कि वे चमगादड़ों को दूर रखने के लिए या तो पटाखे फोड़ते हैं या गोलियां चलाते हैं.

कंगना के पिता अमरदीप ने कहा कि वह पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं.

पुलिस के बयान के अनुसार, शुक्रवार रात लगभग 9.45 बजे पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के घर से फोन आया जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने आसपास के क्षेत्र में कुछ तेज आवाज सुनी है.

इस पर पुलिस टीम गई और पूरे इलाके की तलाशी ली. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला गया, लेकिन कोई भी असामाजिक गतिविधि नहीं मिली.