राम-रहीम पर रेप का आरोप लगने के बाद उन्हें लेकर कई सनसनीखेज़ खुलासे हुए. अब मॉडल और एक्ट्रेस मरीना कुंवर ने भी आरोप लगाते हुए कहा है कि ऐशो-आराम के शौकीन बाबा ने मरीना को लेकर फिल्म बनाने का ऑफर दिया. यही नहीं इसी बहाने वो गलत तरीके से छूता भी था और मीटिंग के बहाने अपनी गुफा तक भी ले जाता था. मरीना से जब भी बाबा की मुलाकात होती तो वो ‘यू आर माई लव चार्जर’ गाना गाया करता था. मरीना ने कहा कि एक बार वो उन्हें बेडरूम में ले गए और पैसों और किसी भी चीज की चिंता न करने को कहने लगे.

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में मरीना ने खुलासा किया कि बाबा नशा भी करता था. उसे ड्रग्स लेने की आदत थी. उसकी इन बातों से तंग आकर मरीना ने 6 महीने पहले एक ट्वीट भी किया था. लेकिन उसे धमकियां मिलने लगी. डराया धमकाया गया. जिसके बाद मरीना ने ट्वीट को डिलीट कर दिया. राम रहीम के जेल में जाने के बाद मरीना और उनके बॉयफ्रेंड ने ये आरोप लगाए हैं.

मरीना ने बताया, बाबा ये सब हरकतें हनीप्रीत के सामने करता था. उसे भी कोई परेशानी नहीं होती थी. आपको बता दें साध्वी के आरोप के बाद से कोर्ट ने राम रहीम को दोषी ठहराया है और 20 साल के लिए जेल भेज दिया है. वहीं पिछले 38 दिनों से पुलिस को चकमा देकर भाग रही हनीप्रीत भी अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है. गिरफ्तारी के बाद हनी ने गुरमीत और राम रहीम के संबंधों को लेकर मीडिया के सामने सफाई दी कि उनके ऊपर लगे आरोप बे-बुनियाद हैं. उनके और बाबा के बीच के रिश्ते को गलत तरीके से पेश किया गया. उनका रिश्ता पवित्र है. अभी तक वो पुलिस से इसलिए भाग रही थी क्योंकि वो डिप्रेशन में थी.