नई दिल्ली: अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर करने वाले एक्टर अर्जुन रामपाल का आज जन्मदिन है. अर्जुन कपूर का जन्म 26 नवंबर, 1972 में हुआ था. फिल्मी करियर शुरू करने में अर्जुन को काफी मेहनत करना पड़ी लेकिन वह इंडस्ट्री में लीड एक्टर के तौर पर बहुत ज्यादा सक्सेस नहीं बटोर पाए. लेकिन सपोर्टिंग रोल में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. इन दिनों अर्जुन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. अर्जुन ने साल 1998 मिस इंडिया और सुपर मॉडल रही मेहर जेसिया से शादी की थी. मेहर उस समय मॉडल थी और अर्जुन फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे. अर्जुन ने अपने रूम की दीवार पर मेहर का पोस्टर लगाया था और वह पोस्टर को देखकर बोलते थे कि पत्नी हो तो ऐसी हो. शायद अर्जुन को भी यह नहीं पता था कि उनकी यह मनोकामना पूरी होगी, और मेहर उनकी पत्नी बनेगी. लेकिन वक्त को यह मंजूर नहीं था और दोनों के बीच शादी के 21 साल बाद तलाक हो गया. मेहर और अर्जुन की दो बेटियां है जो कि अपनी मां के साथ ही रहती हैं.

यह भी देखें-

 

अर्जुन और मेहर ऑफिशियली अलग हो गए हैं. अर्जुन अपनी लाइफ में आगे भी बढ़ गए हैं. बीते कुछ समय से अर्जुन एक बार फिर अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रएला के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों पर छाए हुए हैं. अर्जुन और गैब्रएला एक साथ लिव-इन रिलेशन में रहते हैं. गैब्रएला ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. अर्जुन और गैब्रएला के बेटे का नाम एरिक है. आप शायद ही जानते होंगे कि अर्जुन डॉग लवर भी हैं. उनके पास बहुत सारे कुत्ते हैं. अक्सर अर्जुन इनके साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

#filmisnotdead hashtag and photo courtesy @justinpolkey

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

बता दें कि अर्जुन की गर्लफ्रेंड उन्हें प्यार से श्रीजी कहकर बुलाती हैं. अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘आपके साथ, टाइम हमेशा एक जैसा नहीं हैं, लेकिन हमें फिर भी इस दिन को सेलिब्रेट करना चाहिए. हैप्पी बर्थडे श्रीजी.’

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.