Amrapali Dubey Birthday: निरहुआ-आम्रपाली को असलियत में पति पत्नी समझते थे फैंस, टीवी सीरियल से शुरु हुआ था करियर

Amrapali Dubey Birthday Special: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं, यूपी में जन्मीं और मुंबई में एक्टिंग कर रहीं आम्रपाली आखिर कैसे भोजपुरी सिनेमा की रानी बनीं.

Updated: January 11, 2022 9:14 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Dinesh Lal Yadav Nirahua, Aamrapali dubey
Amrapali Dubey and Nirahua

Amrapali Dubey Birthday Special Story: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जिनका नाम सुनते ही बिहार की उन सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट सामने आ जाती है जो पिछले 7 सालों में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में दीं हैं. भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं और वो भोजपुरी की एक बड़ी स्टार हैं और उन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्मों और गानों में काम किया है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लोग उनकी एक्टिंग के साथ उनके डांस के भी दीवाने हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग सिर्फ भोजपुरी ऑडियंस के साथ नहीं है बल्कि दुनियाभर में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के चाहनेवाले हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है और वे कई सारे म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा भी रही हैं. एक्ट्रेस के जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें.

Also Read:

कई टीवी शो का रही हैं हिस्सा

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का जन्म यूपी के गोरखपुर में हुआ था, लेकिन फिर उनके दादाजी पूरे परिवार के साथ मुंबई शिफ्ट हो गए. जिसके बाद उन्होंने बाकी की जिंदगी मुंबई में ही बिताई. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय की शुरुआत टीवी से की थी. उन्होंने कई सारे टीवी शोज में काम किया.  रहना है तेरी पल्कों की छांव में, सात फेरे, मेरा नाम करेगी रोशन, और फीयर फाइल्स जैसे टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद आम्रपाली दुबे को कुछ सालों तक काम नहीं मिला और 2014 तक उन्होंने जकर स्ट्रगल किया है.

आम्रपाली 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं

हालांकि साल 2014 में आम्रपाली के करियर की गाड़ी तब चल पड़ जब उन्हें भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के अपोजिट फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी में काम मिला. फिल्म जबरदस्त हिट हो गई और आज भी ये भोजपुरी की जबरदस्त हिट फिल्मों में गिनी जाती है. एक दौर तो ऐसा रहा कि फैंस निरहुआ और आम्रपाली को असलियत में पति पत्नी समझने लगे थे. क्योंकि इनकी केमिस्ट्री ही इतनी कमाल की थी. आम्रपाली का नाम आज बड़े स्टार में गिना जाता है वहीं वे अब एक फिल्म में काम करने के 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 9:14 AM IST

Updated Date: January 11, 2022 9:14 AM IST