Happy Birthday To Bipasha Basu: पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu)आज 40 साल की हो गईं. वैसे ग्लैमर की दुनिया में उनका जलवा अब भी बरकरार है. दो साल पहले ही उन्होंने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की है. बिपाशा आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में करण के साथ ही नजर आई थीं. फिल्म राज से बॉलीवुड में कदम रखने वाली बिपाशा के कई एक्टर्स के साथ अफेयर्स की चर्चा होती रही है. उनकी पहली फिल्म में को-स्टार रहे डीनो मोरया के साथ भी उनके अफेयर्स की खूब चर्चा हुई. उस फिल्म में बिपाशा ने डीनो के साथ बेहद बोल्ड सीन किए थे. उसी फिल्म ने बॉलीवुड में उनको एक सबसे सेक्सी एक्ट्रेस के रूप में स्थापित किया.

इसके अलावा बिपाशा का नाम सुपर मॉडल रहे मिलिंद सोमन, जॉन अब्राहम, राणा दुग्गाबती, सैफ अली खान, हरमन बवेजा जैसे अभिनेताओं के साथ जुड़ा. वैसे बिपाशा बसु का सबसे लंबा अफेयर्स जॉन अब्राहम के साथ चला. दोनों करीब 9 सालों तक रिलेशनशिप में रहे. वैसे आज तक दोनों में से किसी ने इस रिलेशनशिप के टूटने के बारे में कुछ नहीं कहा है. इसके बाद फिल्म ‘दम मारो दम’ की शूटिंग के दौरान बिपाशा की राणा दुग्गाबती के साथ नजदीकियां बढ़ने लगीं लेकिन ये रिलेशनशिप भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला.

ऐसी भी चर्चा थी कि फिल्म ‘रेस’ की शूटिंग के दौरान बिपाशा बसु बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान को भी अपना दिल दे बैठी थीं, लेकिन ये रिलेशनशिप भी टिक नहीं पाया. इसके बाद फिल्म ‘ढिश्कयाऊं’ की शूटिंग के दौरान बिपाशा एक बार फिर एक एक्टर को दिल दे बैंठी. उस एक्टर का नाम था हरमन बवेजा. इस रिलेशनशिप के बारे में बिपाशा ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी थी. लेकिन अफसोस की ये रिलेशनशिप भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया.