Happy Birthday Divya Bharti See Actress Famous Songs: 90 के दशक में दिव्या भारती (Divya Bharti) उन एक्ट्रसे में आती थी जिन्होंने हर फिल्म से अपनी अलग पहचान हनाई थी. दिव्या भारती (Divya Bharti) की एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती तक हर जगह पर उन्हीं के चर्चे होते थ. लेकिन एक्ट्रेस के साथ बेहद कम उम्र में वो हादसा हुआ जिसने इन एक्ट्रेस को अपने फैंस से हमेशा के लिए दूर कर दिया. दिव्या (Divya Bharti) भले ही आज हमारे बीच ना हो लेकिन उनके सदाबाहर गाने और उनकी फिल्में हमेशा उन्हें हमारे दिलों में जिंदा रखेगी. ऐसे में चलिए एक नजर दिव्या (Divya Bharti) के गानें पर जो आज भी हर किसी के दिल की धड़कन में बसते हैं. Also Read - Rubina Dilaik Hot Pics: सिर पर फ़ूल सजाने के बाद रुबीना ने पहनी Ripped Jeans,माशाअल्लाह! कयामत है

1. सात समंदर पार (Saat Samundar Paar)
दिव्या भारती और सनी देओल की फिल्म विश्वथामा का गाना सात समंदर पार (Saat Samundar Paar) आज भी हर किसी के दिलों में बसता है. इस गाने पर लोग आज भी जमकर थिरकते हैं. Also Read - Sasural Simar Ka' Season 2: दीपिका कक्कड़ के शो की आगरा में हो रही है शूटिंग, इस बार होगा जबरदस्त ट्विस्ट

Also Read - गुलाबी लहंगा पहन गुलाब की पंखुड़ियों सी हुईं माधुरी दीक्षित, जैसे सर्द शाम में गुलाबी हुआ आसमां

2. तुझे न देखूं तो चैन मुझे (Tujhe Na Dekhu Toh Chain)
रंग फिल्म का गाना ‘तुझे न देखूं तो चैन मुझे आता नहीं’ आज के दौर के युवाओं को भी बेहद आता है. ऐसे में आप किसी भी खास मौके पर इस गाने को सुन सकते है.

3. ऐसी दिवानगी देखी नहीं कहीं (Aisi Deewangi Dekhi Nahi Kahi)
दिवाना फिल्म का ये गाना ‘ऐसी दिवानगी देखी नहीं कहीं’ (Aisi Deewangi Dekhi Nahi Kahi) आज भी आशिकों के लिए और हर खास पल के लिए हमेशा बजाया जाता है. आप इसमें दिव्या औऱ शाहरुख का रोमांस देखकर हैरान रह जाएंगे.

4. ‘तू पागल प्रेमी आवारा’ (Tu Pagal Premi Awara)
‘तू पागल प्रेमी आवारा’ (Tu Pagal Premi Awara) में गोविंदा के साथ दिव्या भारती की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इस गाने में आप दोनों का रोमांस देख सकते हैं.

5. दिव्या भारती के कई सारे सुपरहिट गानें

90 के दशक में दिव्या भारती (Divya Bharti) की खूबसूरती ने सबको अपना कायल बना दिया था. ऐसे में आइए एक जनर उनके कुछ खूबसूरत गानों पर जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं.