Happy Birthday Farhan Akhtar: मशहूर फिल्म निर्माता, एक्टर, सिंगर और लेखक फरहान अख्तर को भला कौन नहीं जानता. फरहान अख्तर की फिल्म भाग मिल्खा भाग ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए थे. फरहान अख्तर मशहूर लेखक व शायर जावेद अख्तर के बेटे हैं. बता दें कि फरहान का आज जन्मदिन है. फरहान आज के दिन 46 साल के हो गए हैं. बता दें कि फरहान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तूफान की तैयारी में जुटे हुए हैं. यह फिल्म ङॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म रॉकी फिल्म की हिंदी वर्जन है. फिल्म रॉकी में हॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सिल्वेस्टर स्टैलोन Sylvester Stallone मुख्य भूमिका में थें.

फरहान अख्तर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म तूफान से जुड़ी तैयारियों को लेकर वीडियो शेयर करते रहते हैं. कई वीडियो में वो बॉक्सिंग का अभ्यास भी करते दिखे हैं. बता दें कि बीते दिनों फरहान अख्तर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए थे. बता दें कि फरहान की कई फिल्मे पहले भी लोगों के दिल जीत चुकी हैं. फरहान की फिल्म भाग मिल्खा भाग, दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी फिल्मों ने यूथ को अपनी तरफ काफी आकर्षित किया था. कुछ दिनों पहले फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर की तस्वीर को शेयर कर सभी को चौंका दिया था. दरअसल दोनों रिलेशनशिप में हैं. आए दिन फरहान अख्तर और शिबानी को एक साथ स्पॉट भी किया जाता है.

गौरतलब है कि फरहान अख्तर की पहली पत्नी का नाम अधुना था. सन 2000 में इन्होंने शादी की थी. साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था. बता दें कि पहली पत्नी से फरहान अख्तर को दो बेटियां भी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार शादीशुदा होने के कारण फरहान अख्तर का किसी और के साथ अफेयर था. यही वजह बनी इनकी शादी के टूटने की. बता दे कि फरहान की अपकमिंग फिल्म तूफान 2 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म की अहमियत इसलिए और भी बढ़ जाती है क्योंकि यह फिल्म रॉकी बालबोआ फिल्म की रीमेक है. सभी तस्वीरों को फरहान अख्तर की इंस्टाग्राम अकाउंट से लिया गया है.