नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. वह आज 29 साल को हो गए हैं. कार्तिक ने अपने करियर में कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. अपनी फिल्मों में कार्तिक जहां महिलाओं से नफरत करते दिख चुके हैं, वहीं उनकी सबसे ज्यादा फैन्स महिलाएं ही हैं.

गौरतलब है कि कार्तिक को उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के लिए जाना जाता है, चाहे वह ‘लुका छुप्पी’ से गुड्डू हो, ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ से सोनू या फिर ‘प्यार का पंचनामा’ का उनका किरदार रजत. फिल्मों में कार्तिक के रोल को देखकर इस बात को समझा जा सकता है कि कार्तिक बतौर एक्टर फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Jab Mummy Papa ne bday pe surprise kiya …❤️🥺

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

#Metoo:सोना महापात्रा की स्मृति ईरानी से शिकायत के बाद, इंडियन आइडल से निकाले गए अनु मलिक!

कार्तिक इन दिनों अपनी फिल्म पति, पत्नी और वो में व्यस्त है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं. इम्तियाज अली की निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘आज कल’ में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक साथ काम करते दिखने वाले हैं. कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ में जल्द ही दिखने वाले हैं.

बता दें कि कार्तिक को बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो के नाम से भी जाना जाता है. कार्तिक ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से किया था. इस फिल्म में कार्तिक ने जबरदस्त एक्टिंग की थी. इस फिल्म में कार्तिक के अभिनय को लोगों ने सराहा साथ ही उन्हें बॉलीवु़ड में एक अनोखे एक्टर के रूप में स्थापित कर दिया. बता दें कि कार्तिक अपने घर से तो इंजीनियर बनने निकले थे लेकिन आज वो एक सफल अभिनेता बन चुके हैं.

मिलेनियल्स के लिए स्टाइल आइकन हैं किंग खान की बेटी सुहाना, उनका ये लुक है काफी HOT

खबरों के अनुसार, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान रिलेशनशिप में हैं. कई बार दोनों को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया गया है. बीते दिनों कार्तिक अपनी मां से मिलवाने के लिए सारा को अपने घर भी ले गए थें. वहीं एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि वो अगर किसी के साथ रिलेशनशिप में आना चाहेंगी तो वो कार्तिक आर्यन होंगे.