मुंबई: कई फिल्मों में काम कर चुकी मलाइका अरोड़ा (MALAIKA ARORA) का आज यानि 23 अक्टूबर को बर्थडे है. उन्होंने अपनी डांस परफॉर्मेंस से लाखों लोगों का दिल जीता है. यूं तो मलाइका ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग जैसे ‘होंठ रसीले’, ‘माही वे’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’, ‘अनारकली डिस्को चली’ में काम किया है लेकिन उन्हें असली पहचान शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘दिले से’ में किए गए आइटम नंबर से मिली थी. फिल्म में उनकी ओर से किया गया छैयां-छैयां गाना सुपरहिट रहा और आज भी है. कुछ ही समय पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका का तलाक हुआ है. जिसके बाद से ही मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर (ARJUN KAPOOR) को डेट कर रही हैं. दोनों ही अपने अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. माना जाता है कि जैसे ही सलमान को अपनी भाभी मलाइका के रिलेशन के बारे में पता चला, वह इतने नाराज हुए कि अपने घर में अर्जुन कपूर और बोनी कपूर की एंट्री बैन कर दी। लेकिन बाद में मलाइका ने सलमान को अपने और अर्जुन के रिश्तें के लिए मना लिया।

बिजी शूटिंग शेड्यूल के बीच वरुण धवन और जाह्नवी कपूर ने फैंस के साथ खेला पेंटबॉल

इसके साथ ही मलाइका अपने बोल्ड और हॉट फैशन सेंस की वजह से भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती हैं उनके फैशन सेंस के कई लोग दिवाने हैं. बॉलीवुड की डीवा आज 45 साल की हो गई हैं, लेकिन मलाइका ने खुद को इस तरह फिट रखा है कि चेहरे से उनकी उम्र का कोई अंदाजा नहीं लगा सकता.

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने इस मौके पर अपने दोस्तों के साथ मंगलवार देर रात तक पार्टी की. उनकी बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. अपने बर्थडे में मलाइका ने बेहद की हॉट ड्रेस पहनी हुई थी. वहीं पार्टी में अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे. अभिनेता अर्जुन रामपाल मलाइका के बर्थडे बैश में गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को साथ लेकर पहुंचे.