डायरेक्टर एस.एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली- द बिगनिंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर उतरे ही धूम मचा दिया था और दर्शकों के दिलो में अपनी जगह बना ली थी। जिसके बाद से हर किसी को इंतज़ार है ‘बाहुबली-2’ का। फिलहाल फिल्म रिलीज को तो अभी टाइम है लेकिन एक बाद एक फिल्म के किरदारों का लुक सामने आ रहा हैं। पहले बाहुबली यानि प्रभास का लुक सामने आया था जिसमे प्रभास पहले से ज्यादा दमदार और प्रभावशाली दिख रहे थे। ऐसे में अब फिल्म के मुख्य विलेन भल्लाल देव का भी लुक सामने आ गया हैं जिसमे राणा दुग्गुबाती देखते ही बन रहे हैं।

दरअसल आज राणा दुग्गुबाती का जन्मदिन हैं और इस ख़ास मौके पर फिल्म डायरेक्टर एस.एस राजामौली ने अब ट्वीट कर राणा दुग्गुबाती के फैन्स के लिए और भी ख़ास बना दिया हैं। इस पोस्टर में राणा दुग्गुबाती की मस्कुलर बॉडी और उनका शानदार लुक पहले से ज्यादा उन्हें खतरनाक बना रहा हैं। हाथों में गद्दा लिए हुए रण के मैदान में उतरे राणा दुग्गुबाती का लुक उन्हें एक परफेक्ट विलेन बनाता हैं। यह भी पढ़े: बाहुबली 2 के लिए प्रभास का डाइट जानकार दंग रह जायेंगे आप

डायरेक्टर एस.एस राजामौली ने दूसरे पार्ट को और ज्यादा बेहतर करने के लिए शूटिंग बड़े पैमाने पर की, कई दृश्य दुबारा शूट किए गए। प्रभास को और ज्यादा पैना किया, जिसके कारण फिल्म अपने तय समय से करीब डेढ़ साल देर अप्रैल 2017 में रिलीज होगी।  ऐसे में फिल्म के हर किरदार ने उसमे जान फूंकने के लिए दमदार मेहनत की हैं। खुद राणा ने भी अपने किरदार को ज्यादा ताकतवार दिखाने के लिए जी तोड़ मेहनत की हैं और अब राणा की ये मेहनत साफ दिखाई भी दे रही हैं।

राणा दुग्गुबाती का ये लुक देखने के बाद कहना गलत नहीं होगा की जब ‘बाहुबली 2’ में प्रभास और राणा आमने सामने भिड़ेंगे तो उनका ये मुकाबला पहले से ज्यादा बड़ा और धमाकेदार होगा।