मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर शनिवार को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन को उन्होंने अपने फिल्म जगत के कुछ करीबी दोस्तों संग मनाने का निर्णय लिया. पिछली रात रणबीर ने अपने बर्थडे के चलते घर पर एक पार्टी रखा, जहां उनकी पूर्व प्रेमिका दीपिका पादुकोण भी अपने पति रणवीर सिंह संग मौजूद रहीं. Also Read - Alia Bhatt Bridal Look: पिंक लहंगे और भारी गहनों में अप्सरा लग रही हैं Alia, Ranbir नहीं इनकी बनी दुल्हनिया

पार्टी में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला, जिनमें सुपरस्टार शाहरुख खान और आमिर खान भी शामिल थे. फिल्मकार करण जौहर, अनुराग बासु, जोया अख्तर, आदित्य रॉय कपूर, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी में आए. Also Read - Ranveer Singh ने इस एक्ट्रेस को 1...2 बार नहीं 23 बार किया KISS, Deepika Padukone ने कही ये बात

दोस्तों के अलावा परिवार के सदस्यों ने भी इस पार्टी में शिरकत की जिनमें पिता ऋषि कपूर और मां नीतू सिंह भी रहीं. इस पार्टी की कुछ तस्वीरें अभी इंटरनेट पर छायी हुई हैं. इनमें से एक तस्वीर में रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया उनके साथ कैमरे की ओर पोज देती नजर आ रही हैं.

पार्टी के वीडियो और तस्वीरों को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर के घर के बाहर उनके प्रशंसक मौजूद हैं. प्रशंसकों की भीड़ देखकर रणबीर अपने घर की दीवार पर चढ गए और उनका उनका अभिवादन भी किया.

 

View this post on Instagram

 

#aliabhatt baking #ranbirkapoor favourite Pineapple flavoured cake 😻😻😻😻

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो में गेख सकते हैं कि रणबीर के साथ उनका बॉडीगार्ड भी मौजूद है. रणबीर वहां से घर की दीवार पर चढ़ते हैं वहां सिक्योरिटी गार्ड के बैठने की जगह है. इसके बाद रणबीर अपने प्रशंसको से मिलते हैं औक उनका अभिवादन स्वीकार करते हैं. रणबीर के जन्मदिन का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आलिया भट्ट रणबीर के लिए केक बनाती नजर आ रही हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)