Kiss Day 2019: वैलेंटाइन वीक में 13 फरवरी को किस डे है. ये दिन इसलिए खास है क्‍योंकि ये आपके और पार्टनर के बीच की दूरियों को खत्‍म कर देता है. ऐसे में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी से लेकर ऐसे सेलिब्रेटीज़ के बारे में जिन्होंने पर्दे पर स्मूच करके लोगों को हैरान कर दिया था. Also Read - Deepika Padukone Purse Cost: गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुई दीपिका पादुकोण, ब्लैक पर्स की कीमत जान आपके भी उड़ जाएंगे होश

Also Read - 'आश्रम' एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका की हॉट तस्वीरें वायरल, शूट किया था लेस्बियन एड, बाबा ने की थी फायदा उठाने की कोशिश

Kesari Teaser: 10000 अफगानों पर भारी पड़ा सरदार ईशर सिंह, अक्षय कुमार से ज्यादा चमकी उनकी तलवार Also Read - दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपनी फेवरेट ब्लैक ड्रेसेज़, आपके पास भी है इन्हें पहनने का सुनहरा मौका!

इस लिस्ट में Emraan Hashmi, but even Hrithik Roshan, Aamir Khan, Kareena Kapoor Khan, Ranbir Kapoor, Ranveer Singh, Katrina Kaif and Prabhas और दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी का नाम भी शामिल है. देखिए बॉलीवुड के टॉप फेवरेट किस-

इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता ने फिल्म Aashiq Banaya Aapne में लिप लॉक किया था. इमरान को सीरियल किसर भी कहा जाता है. फिल्म मर्डर में मल्लिका शेरावत के साथ हाशमी ने काफी किसिंग सीन और बोल्ड सीन दिए थे.

करीना कपूर खान 15 साल बड़े आमिर खान के साथ किस‍िंग सीन दे चुकी हैं. ये सीन था 2009 में आई फ‍िल्‍म थ्री इड‍ियट्स का जब करीना कपूर अपनी शादी से भागकर आमिर खान से मिलने आती हैं और उन्‍हें एक लंबा सा किस करती हैं.

सैफ से शादी करने से पहले करीना शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में भी रह चुकी हैं. दोनों ने फिल्म ‘जब वी मैट’ में एक दूसरे को पैशिनेटली स्मूच और किस किया था.

रणवीर सिंह से पहले दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर को बेहद प्यार करती थीं. रणबीर के साथ हुए ब्रेकअप ने उन्हें तोड़कर रख दिया था. रणबीर-दीपिका ने भी फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी ‘ में किसिंग सीन दिए थे.

2010 में रिलीज हुई फिल्म बैंड बाजा बारात अनुष्का शर्मा की दूसरी फिल्म थी तो वहीं रणवीर सिंह की ये पहली फिल्म थी. इन दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी काफी सुनी गईं थी. इस फिल्म में दोनों ने कई इंटीमेट सीन दिए थे.

कैटरीना कैफ और रितिक रौशन जिन्होंने जिंदगी ना मिलेगी दौबारा में किसिंग सीन देकर लोगों को हैरान कर दिया था.

साल 1998 में फिल्म फायर रिलीज हुई. फिल्म दो महिलाओं, अभिनेत्री शबाना आजमी और नंदिता दास की जिंदगी पर आधारित थी. फिल्म में दोनों अभिनेत्रियों को एक- दूसरे को किस करते हुए भी दिखाया गया है. इस सीन पर काफी विवाद हुआ था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.