साल 2018 में कुछ फिल्मी हस्तियों का निधन, कुछ सितारों को गंभीर बीमारियों से जूझते और बहुत कुछ देखा गया. नए साल 2019 में दिग्गज कलाकारों जैसे अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और ऋषि कपूर ने अपने प्रशंसकों, दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए खुशी और सफलता की कामना की है. बॉलीवुड स्टार्स ने नववर्ष के मौके पर लोगों को कुछ इस तरह शुभकामनाएं दी हैं :Also Read - अतरंगी रे की रिंकू को भूल जाएंगे जब एक बार देख लेंगे सारा के गाने पर इस नन्हीं बच्ची का डांस Watch Video

अमिताभ बच्चन : नववर्ष की शुभकामनाएं और हमेशा खुशी बनी रहे. Also Read - क्या Broken Family से आती हैं सारा अली खान? 'अतरंगी की रिंकू' बोलीं- कभी बगावत का मौका...

Also Read - Sara Ali Khan House: अंदर से बिल्कुल 'चका-चक' है Sara Ali Khan का घर, INSIDE तस्वीरें देख आ जाएगा यकीन

धर्मेद्र : मेरे प्रिय दोस्तों और फॉलोअर्स, आप मेरी ताकत हैं. आप सबको नए साल की शुभकामनाएं.

ऋषि कपूर : आपको नववर्ष की शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार.

अक्षय कुमार : मेरी प्रेरक वर्कआउट-इस साल एक्शन से भरपूर दो फिल्में, तो कुछ ऐसा ढूंढ़े जो आपको जगाए. आप सबको नए साल और अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं.

बोमन ईरानी : सबको नववर्ष की शुभकामनाएं.

आलिया भट्ट : नए साल की शुभकामनाएं. हम बेहतर, बड़े और मजबूत बनें. कोई एक ऐसा संकल्प लें, जिसे सच में आप पूरा कर सकें. सको प्यार.

सुष्मिता सेन : नववर्ष की शुभकामनाएं. 2019 जादुई और यादगार साल होगा, जैसा कि मेरे बाबा ने बिल्कुल सही कहा है. मैं कामना करती हूं कि यह साल हम सबके लिए अच्छा स्वास्थ्य, आशा और खुशी लाए. परिवार के बीच हंसी, मजाक के माहौल में मेरे साल की अच्छी शुरुआत हुई. मैं कृतज्ञता के साथ 2019 की शुरुआत कर रही हूं.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा : अलविदा 2018..चमकने का समय. हम सब जोश से भरे 2019 के लिए तैयार हैं.

कैटरीना कैफ : अलविदा 2018, तुम अच्छे रहे.

अनुराग कश्यप : आप सबको नववर्ष की शुभकामनाएं. हमारा सिनेमा साहसी बने और मुश्किलों से नहीं घबराएं.

सारा अली खान : धन्यवाद 2018, 2019 तुम्हारा स्वागत है. नए साल की शुभकामनाएं.

सुशांत सिंह : एक साथ रहे और हमेशा खुश रहे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)