हैप्पी फिर भाग जाएगी स्टारर पंजाबी गायक जस्सी गिल सिगिंग के साथ एक्टिंग में भी माहिर होते जा रहे हैं. इस फिल्म में दर्शकों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. हाल ही में जस्सी गिल ने कहा कि सुपरस्टार शाहरुख खान से मिलने के बाद वह खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं. गिल ने आनंद एल राय के फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के साथ बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया है.Also Read - Shah Rukh Khan ने कैमरा देखते ही छिपा लिया अपना चेहरा, फोटोग्राफर्स को किया इग्नोर, लोग बोले- घमंडी...VIDEO

Also Read - शाहरुख खान ने भी गर्मजोशी से दी गणपति बप्पा को विदाई, लोगों ने ये बोलकर कर दिया ट्रोल

Also Read - पहले Salman Khan से लिया 'पंगा' अब Shah Rukh Khan से भिड़ने जा रहा है ये एक्टर! बॉडी तो गजब है...

29 वर्षीय जस्सी ने ट्विटर पर बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “मैं इससे ज्यादा खुशी नहीं महसूस कर सकता. एक और केवल एक शाहरुख सर से आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगता हूं. कभी नहीं सोचा था कि मैं उनसे मिल पाऊंगा. आज, मुझे लगता है कि मैंने कुछ हासिल कर लिया है. धन्यवाद आनंद एल. सर और मुदस्सर अजीज.”

इस शुक्रवार को रिलीज हुई हैप्पी फिर भाग जाएगी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 5 करोड़ रुपए की कमाई की लेकिन अपने आप में एक नया रिकॉर्ड बनाया है. सोनाक्षी सिन्हा द्वारा बनाई गई सोलो फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. जिस तरह से फिल्म की सफलता की उम्मीद की जा रही थी दर्शकों की ओर से उतनी अच्छी प्रतिक्रियाएं नही मिलीं.

कुछ दर्शकों का कहना है कि सीक्वल में सोनाक्षी को लाना जरूरी नहीं था क्योंकि फिल्म के पहले पार्ट की कहानी खुद में काफी अच्छी थी. फिल्म का बजट लगभग 24 करोड़ रु. के आसपास बताया जा रहा है. वैसे उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब हो सकती है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ