Happy Rose Day 2021 Bollywood Song: फरवरी का महीना मतलब प्यार का महीना और हर साल की तरह इस साल भी लोग इसे अपने प्यार करने वालों के बांटते हैं. युवाओं और कप्लस में इस दिन और पूरे हफ्ते को लेकर खासा उत्साह देखा जा सकता है. ऐसे में आज से वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) शुरु हो रहा है और आज पहला दिन है जिसे रोज डे (Rose Day) के तौर पर मनाया जाता है. ऐसे में चलिए जानते हैं इस खास मौके पर आप कौन से गाने अपने पार्टनर के साथ गुनगुना सकते हैं. Also Read - Kasauti Zindagi Ki 2 एक्ट्रेस Aamna Sharif ने Pink Monokini में शेयर की Hot Photos, इंटरनेट पर मच गई खलबली

1. गुलाबो- Gulaabo
शाहिद कूपर और आलिया भट्टी की फिल्म Shaandaar का गाना ‘गुलाबो’ आपको बेहद पसंद आ सकता है. ये गाना आप अपने पार्टनर के साथ सुन सकते हैं और साथी है ये बेहतरीन पार्टी सॉन्ग है. Also Read - Zareen Khan ने Blue Gown में शेयर किया अपना बेहद ग्लैमरस लुक, फैन्स बोले 'कमाल लग रही हो'

Also Read - SRK 'Kal Ho Naa Ho' Co Star Jhanak Shukla लाइमलाइट से हैं गायब, कहा '25 साल की उम्र में हो गई हूं रिटायर'

2. गुलाबी- (Gulabi)
सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस (Shuddh Desi Romance) का गाना ‘शहर गुलाबी’ भी बेहद रोमांटिक है और इसमें आप झूमते हुए नजर आ रहे हैं.

3.फूल गुलाब- Phool Gulab
साल 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ (Biwi Ho To Aisi) का गाना ‘फूल गुलाब’ (Phool Gulab) का उस जमाने में हर किसी का पंसदीदी गना हुआ करता था.

4. बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है (Baharon Phool Barsao)


‘बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है’ आज भी लोगों को बेहद आता है. ऐसे में इस गाने के साथ अपना दिन औऱ रोमांटिक बना सकते हैं.मोहम्मद रफी की आवाज में ये गाना आपका दिन बना सकता है.