अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का कहना है कि वह खुश हैं कि उनके साथी कपिल शर्मा शादी कर रहे हैं. सुनील आगामी कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में जल्द नजर आने वाले हैं. सुनील ने ‘कानपुर वाले खुरानाज’ के लॉन्च के दौरान संवाददाताओं से बातचीत की. इस दौरान उनके साथ अपारशक्ति खुराना, उपासना सिंह और अली असगर जैसे कलाकार भी मौजूद थे. Also Read - Suresh Raina Family: सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले को लेकर Kapil Sharma ने पंजाब पुलिस से की यह अपील...

कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जब सुनील से कपिल की शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शादी की शुभकामनाएं देता हूं. हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है और अब उनकी नई जर्नी शुरू होने वाली है. मैं कामना करता हूं कि वह ऐसे ही हंसते रहें और लोगों का मनोरंजन करते रहें. वह बहुत प्रतिभाशाली है. Also Read - कपिल शर्मा से कृष्णा बोले, 'मेरे पास बंगला है, गाड़ी है तुम्हारे पास क्या है'? जवाब सुनकर लोगों ने पेट पकड़ लिया

सुनील का ‘कानपुर वाले खुरानाज’ और कपिल शर्मा का आगामी शो एक समय पर ही प्रसारित होगा.’कानपुर वाले खुरानाज’ का प्रसारण 15 दिसंबर से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा. इसके पहले एपिसोड में ‘सिंबा’ के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिह मस्ती करते नजर आएंगे. Also Read - कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में हुई सुलह, शो की 'जान' लौटेगी वापस!

कपिल शर्मा ने लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों, मेहमानों को निमंत्रण पत्र, बॉक्सेस और मिठाइयां भेजने के लिए एक प्रतिष्ठित मिठाई की दुकान को चुना है. कपिल और उनकी भावी दुल्हन गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को होने वाली अपनी शादी के लिए जालंधर के 60 साल पुराने दुकान लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन को शादी का आमंत्रण पत्र डिजाइन करने और मिठाइयों के लिए चुना है. शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा, जिसमें जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है.

लवली स्वीट्स के निदेशक नरेश मित्तल के मुताबिक, “हमारे नए कलेक्शन को देखने के लिए गिन्नी अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ आई थीं और उन्होंने हमारे डिजाइनों और प्रस्तुती शैली को तुरंत पसंद कर लिया. गिन्नी और कपिल पारंपरिकता और आधुनिकता का बेहतरीन संयोजन चाहते हैं और हमारा भव्य शाही कलेक्शन इसेक लिए बिल्कुल उपयुक्त है. कपिल अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए जाने जाते हैं. वह अपने गृहनगर जालंधर में गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे.