इंडियन क्रिकेट टीम की आन बान और शान यानि हरभजन सिंह 29 अक्टूबर को अपनी गर्लफ्रेंड गीता बसरा के साथ घर बसाने जा रहें हैं। दोनों का रिश्ता लंबे समय से चल रहा था और अब आख़िरकार दोनों एक दुसरे के होने जा रहें है। हरभजन के फैन्स लगातार इस शादी से जूडी डिटेल्स को इन्टरनेट पर खोज रहें हैं। दोनों के मेहंदी की तस्वीर इन्टरनेट पर वायरल हो गयी थी, जिसमें गीता ने येलो और पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था जबकि हरभजन नज़र आये थे कैसुअल लुक में।

मेहंदी के बाद अब संगीत फंक्शन की तस्वीरें भी हमारे हाँथ लगी है। और इस बार हरभजन भी बन ठन के टशन में दिख रहें हैं। जहाँ गीता हरे रंग के लहंगे में दिख रहीं है वहीँ हरभजन पिंक कलर के वेस्ट कोट, पगड़ी और कुरता में दिखाई दे रहें है। (देखिये हरभजन सिंह और गीता बसरा के संगीत फंक्शन की ख़ास तस्वीरें)

इस ख़ास मौके पर क्रिकेटर आर पी सिंह और पार्थिव पटेल भी पहुंचे थे। दोनों ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर भी की।

अपने शादी के दिन गीता और हरभजन दोनों जानी मानी डिज़ाइनर अर्चना कोचर द्वारा डिजाईन किया हुआ शादी का जोड़ा पहेंगे। जहाँ गीता का लहंगा होगा लाल रंग का वहीँ हरभजन ऑफ़ वाइट रंग की शेरवानी में नज़र आयेंगे।

आपको बतादें ये हाई प्रोफाइल शादी पंजाब के जालंधर में होने वाली है, जहाँ बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के कई सलेब्स नज़र आयेंगे।