डांस रियलिटी शो नच बलिये लोगों के बीच काफी फेमस है. इस शो में रियल लाइफ सेलेब्रिटी कपल्स हिस्सा लेते हैं और अपनी परफॉरमेंस से सबका दिल जीतते हैं. शो का 8 वां सीजन कुछ हफ़्तों पहले ही रिलीज़ हुआ. शो हर साल की तरह टीआरपी के मामले में बहुत आगे हैं. इस शो के फैन्स के लिए चैनल वालों ने एक सरप्राइज प्लान किया है. खबर है कि जल्द ही क्रिकेट हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा शो का हिस्सा बनेंगे.

स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ के मेकर्स शो में कुछ नया करने की तैयारी में है और इसी के चलते शो में हरभजन और गीता एंट्री लेने वाले हैं. ये दोनों बाकी प्रतियोगियों की तरह नहीं होंगे बल्कि गेस्ट परफ़ॉर्मर बनके शो में हिस्सा लेंगे और ताल से ताल मिलाते नज़र आयेंगे.

Another filmy moment !

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on

क्रिकेट मैदान में सबके छक्के छुड़ा चुके हरभजन अब डांस में सबको पछाड़ने के लिए तैयार हैं. इससे पहले वो 2008 में डांस रियलिटी शो ‘एक खिलाडी एक हसीना’ में नज़र आ चुके हैं वहीं दूसरी तरफ गीता बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और उनके डांस मूव्स काफी अच्छे हैं. दोनों को इस शो में देखना काफी दिलचस्प होगा.

वैसे हरभजन और गीता के पहले सिले‍ब्रिटी गेस्ट तौर के पर युवराज सिंह और हेज़ल कीच को लाने की खबर आई थी लेकिन फिर बाद में कुछ कंफ़र्म नहीं हुआ.