बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है. पहले विराट और अनुष्का की लव स्टोरी ने अलग हिस्ट्री बनाई और अब इसी राह पर अपनी लव स्टेरी को टर्निग पाइंट देने के लिए एक और कपल तैयार है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की. हार्दिक और ईशा काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया हैं.

Image result for hardik pandya isha gupta pcs india.com

खबरों की माने तो ईशा और हार्दिक मीडिया की नजरों से बचना चाहते हैं. यही कारण है कि वह अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से बचाकर रखना चाहते हैं. वे एक-दूसरे के काफी करीब रहते हैं. बाहर जाने के बजाय, वे घर के अंदर रहने और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं. यही वजह है कि इतनी चर्चाओं के बावजूद, दोनों को शायद ही कभी एक साथ स्पॉट नहीं किया गया.Image result for hardik pandya isha gupta zee

अब दोनों का रिलेशनशिप वक्त के साथ-साथ और मजबूत हो रहा हैं. ईशा के एक करीबी दोस्त ने बताया, ‘ईशा हार्दिक के साथ बेहद प्यार में है. हार्दिक उनके लिए छोटे छोटे सरप्राइज प्लान करते है, जिससे वह बहुत खुश हो जाती हैं.’ Instagram पर दोनो की क्यूट बातचीत और लवली इमोजी एक्सचेंज इस बात का अच्छे से बताते है कि ये दोनों बेहद प्यार में हैं.

Image result for hardik pandya isha gupta zee

ईशा और हार्दिक की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और दोनों जल्द ही एक-दूसरे के करीब आ गए थे. ईशा गुप्ता ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, उनकी अपकमिंग फिल्म ‘टोटल धमाल’ है. ईशा आखिरी बार साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बादशाहो’ में नजर आईं थीं. अब देखने वाला होगा कि ये दोनों कब तक अपने रिलेशनशिप को सभी की नजरों से बचा कर रखते हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.